Mahoba News : युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मामा के घर पर कई सालों से रह रही थी

Mahoba News महोबा में युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान।

Mahoba News : युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मामा के घर पर कई सालों से रह रही थी

Mahoba News महोबा के झांसी मानिकपुर रेल लाइन में घटेरा गांव के पास युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। वह कई सालों से मामा के घर पर रह रही थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महोबा, अमृत विचार। झांसी मानिकपुर रेल लाइन में घटेरा गांव के पास एक युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका। डाक्टरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुट गई है, लेकिन अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

थाना अजनर के ग्राम सगुनिया माफ निवासी प्रीति (19) पुत्री केसरी राजपूत अपने मामा घटेरा निवासी देवेंद्र सिंह के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। कई सालों से मामा के यहां ही रहती थी और माह में एक बार अपने गांव माता पिता से मिलने जाती थी। युवती सोमवार की शाम करीब पांच बजे से गायब थी। मामा और उनके रिश्तेदारों द्वारा प्रीति राजपूत की देर रात तक तलाश की। कुछ रिश्तेदारों के यहां फोन कर उसके आने की जानकारी ली, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। तब मामा ने थाना अजनर में तहरीर देकर युवती के गायब होने की सूचना दी।

मंगलवार को सुबह झांसी मानिकपुर रेल लाइन पर ग्राम घटेरा के पास उसका शव ट्रेक पर पड़ा मिला, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने मामा देवेंद्र सिंह को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवती की शिनाख्त प्रीति राजपूत के तौर पर की। युवती का शव मिलने के बाद उसकी मां और अन्य परिजन भी आ गए। शव देकर परिजनों का बुरा हाल था। मृतक की मां घटना स्थल के पास ही गश खाकर गिर गई, जिससे पानी के छींटे डालकर होश में लाया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।