अल्मोड़ाः किशोरी का अपहरण कर बनाया बंधक, किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अल्मोड़ाः किशोरी का अपहरण कर बनाया बंधक, किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अल्मोड़ा, अमृत विचार। घर से अस्पताल के लिए निकली एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया। अल्मोड़ा पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में दबिश देकर अपहृत किशोरी को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, अल्मोड़ा कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी विगत 24 जनवरी को उपचार कराने के लिए घर से जिला अस्पताल के लिए निकली थी, लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इस मामले में कोतवाली पर किशोरी के लापता होने की तहरीर दी गई थी। 

सीओ ऑपरेशन ओशीन जोशी के निर्देशन में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस टीम गठित कर किशोरी की तलाश शुरू की गई।
जांच पड़ताल में सामने आया कि किशोरी को उत्तर प्रदेश का एक युवक बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया था। 

पुलिस टीम ने अपहृत किशोरी को यूपी के इटावा के थाना लबेदा के ग्राम विधिपुर निवासी आरोपी कर्मवीर (23) पुत्र जगदीश सिंह के घर पर दबिश देकर बरामद कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किशोरी के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की बात कही, जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की। 

सीओ के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है जबकि किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस टीम में अपर उप निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद, आरक्षी हिमांशु टम्टा, रजनी बघरी, साइबर सेल के बलवंत प्रसाद व इंद्र कुमार शामिल रहे।