अयोध्या: हब इंचार्ज व टीम लीडर पर चार लाख 30 हजार के गबन का आरोप

कंपनी के सब जोनल मैनेजर ने दर्ज कराई एफआईआर

अयोध्या: हब इंचार्ज व टीम लीडर पर चार लाख 30 हजार के गबन का आरोप

अयोध्या, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र स्थित एक कंपनी में चार लाख 30 हजार रुपये से ज्यादा के गबन का मामला प्रकाश में आया है। कंपनी के सब जोनल मैनेजर ने हब इंचार्ज व टीम लीडर के खिलाफ नामजद गबन व धोखाधड़ी की धारा में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर पुलिस तहकीकात में जुट गई है। कंपनी के सब जोनल मैनेजर अभिषेक पांडेय निवासी अमन बिहार कॉलोनी कैम्पल रोड ठाकुरगंज लखनऊ पश्चिमी का कहना है कि शैडोफेक्स टेक्नालॉजी प्राइवेट लिमिटेड की कैंट थाने के दराबगंज में शाखा है।

शाखा में हब इंचार्ज के रूप में रवि कुमार सिंह निवासी मसेना मिरजापुर थाना रामनगर अंबेडकरनगर तथा पवन कुमार श्रीवास्तव निवासी मीरपुर सोहावल थाना रौनाही टीम लीडर पद पर तैनात है। 18 फरवरी को उन्होंने शाखा का निरीक्षण किया तो पता चला कि सात फरवरी से अब तक 4,11,650 रुपये कम जमा कराए गए हैं। साथ ही रवि के पास पिछला 19 हजार बकाया मिला। 

पूछताछ पर आनाकानी के चलते पुलिस बुलाई तो दोनों फरार हो गए। फोन करने पर भी कोई जवाब नहीं दे रहे। दोनों ने धोखाधड़ी कर कंपनी की कुल 4,30,650 रुपये की रकम हड़प ली। बुधवार को सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण में शिकायत पर दोनों प्रभारियों के खिलाफ कैंट पुलिस ने गबन और धोखाधड़ी की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस को विवेचना कर विधिक कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-UP सरकार का Budge हर वर्ग की आकांक्षाओं पर खरा उतरने वाला: BJP