काशीपुर: पति ने रची थी पत्नी की हत्या की साजिश, गिरफ्तार

काशीपुर: पति ने रची थी पत्नी की हत्या की साजिश, गिरफ्तार

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने काउंसलिंग के बाद घर जा रही स्कूटी सवार महिला को जान से मारने की नीयत से कार से टक्कर मारने के आरोपी पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर रूप से घायल महिला का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मंगलवार को एसपी कार्यालय में घटना का खुलासा कर एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि ग्राम पतरामपुर निवासी सलविंदर सिंह ने थाना कुंडा पुलिस को तहरीर दी थी। तीन मार्च को एक स्कार्पियो कार चालक ने उनकी पुत्री कुलविंदर कौर को जान से मारने की नियत से टक्कर मारी थी।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। छानबीन में पुलिस ने कार चालक खेम सिंह चौहान निवासी ग्राम उदयपुर थाना रेहड़ जिला बिजनौर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि कुलविंदर कौर की हत्या के लिए उसके ममेरे भाई महिपाल सिंह निवासी लक्ष्मी नगर थाना जसपुर ने उसको सुपारी दी थी।

जिसके बाद पुलिस ने महिपाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की। उसने बताया कि महिला का पति जसपाल सिंह निवासी पतरामपुर थाना जसपुर और वह एक ही कंपनी में कार्य करते हैं। उसने कुलविंदर की हत्या के लिए सुपारी दी थी। जिस पर उसने खेम सिंह से उसकी मुलाकात कराई थी।

मुख्य आरोपी जसपाल ने अपना जुर्म कबूल कर बताया कि वह पिछले कुछ सालों से अपनी पत्नी से काफी परेशान हैं। पारिवारिक विवाद के चलते उनका महिला हेल्पलाइन में भी केस चल रहा है। तीन माह पूर्व उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। महिपाल और जसपाल को पुलिस ने मुरादाबाद रोड से गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

 

जमानत पर चल रहा था खेम सिंह, गैंगस्टर की कार्रवाई होगी 

पुलिस के अनुसार जसपाल हल्दुआ शाहू थाना कुंडा स्थित एक फर्म में कैशियर है, वहीं महिपाल सिंह कंपनी में चालक था। जसपाल और महिपाल में अच्छी दोस्ती है। अपनी पत्नी से परेशान जसपाल ने महिपाल के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली।

खेम सिंह आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। वह धारा 302 के एक केस में जमानत पर चल रहा था। वहां से छूटने के बाद उसने कुलविंदर की हत्या की सुपारी ली थी। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही उसकी जमानत रद्द कराने की कार्रवाई भी की जाएगी। 


15 मिनट में 21 बार की कॉल 

पुलिस के अनुसार घटना के दिन काउंसलिंग के बाद महिला के घर जाने के लिए निकलने पर मुख्य आरोपी जसपाल की महिपाल के माध्यम से खेम सिंह से फोन पर बात की और घटना की पल-पल की जानकारी लेता रहा। इस बीच जसपाल ने करीब 15 मिनट में 21 बार कॉल कर घटना की जानकारी ली। 

 

ताजा समाचार

लखनऊ: कारोबारियों ने की प्रशासन से अपील, कहा- नहीं जमा कराएं लाइसेंसी असलहे, मांगी छूट, बताई यह मजबूरी... 
Banda: मुख्तार, अतीक व अशरफ के लिए काल बना रमजान माह; तीनों की मौतों में हैं और भी समानताएं...जानें
बहराइच: दुलारपुर के टोल प्लाजा से जनता को हो रहा नुकसान, समस्या भांप विधान परिषद सदस्य ने केंद्रीय सड़क मंत्री को भेजा पत्र 
पीलीभीत: लापरवाही...बिना पोस्टमार्टम कराए ही दफना दिए गोवंश के शव, मौत की वजह भी नहीं जानी, जानिए पूरा मामला
पीलीभीत: डकैती में एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों पैर में लगी गोली, जानिए पूरा मामला 
लखनऊ: सफाईकर्मियों की सेहत के लिए बीबीएयू फिक्रमंद, बनाई अनोखी किट, अब बिना छुए कूड़ा बिन सकेंगे sweeper!