हल्द्वानी: गुलाब घाटी से नदी में गिरी कार, दंपति व बच्ची घायल

कड़ी मशक्कत के बाद काठगोदाम पुलिस ने तीनों को सुरक्षित निकाला

हल्द्वानी: गुलाब घाटी से नदी में गिरी कार, दंपति व बच्ची घायल

अपनी बच्ची के साथ नैनीताल से हल्द्वानी लौट रहे थे दिल्ली निवासी दंपति

हल्द्वानी, अमृत विचार। नीब करोली बाबा के दर्शन कर नैनीताल से लौट रहे कार सवार नोएडा निवासी दंपति बड़े हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कार गुलाबघाटी से सीधे नदी में गिर गई। सूचना पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने दंपति को बच्ची समेत नदी से सकुशल बाहर निकाल लिया। तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

काठगोदाम पुलिस के मुताबिक भजनपुर दिल्ली निवासी मोहित मिश्रा अपनी पत्नी प्रीति व पांच साल की बच्ची नितिशा के साथ नैनीताल घूमने के लिए आए थे। बताया जाता है कि मंगलवार को वह नीब करौली बाबा के दर्शन कर नैनीताल होते हुए हल्द्वानी की ओर लौट रहे थे।

आई-20 कार में सवार परिवार अभी गुलाबघाटी पहुंचा था कि मोहित ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार करीब डेढ़ सौ फीट गहरी नदी में जा गिरी। सूचना मिलते ही काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक व मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

आनन-फानन में दंपति व बच्ची का रेस्क्यू शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को घायल अवस्था में कार से बाहर निकाल लिया गया। जिसके बाद पुलिस के सरकारी वाहन से तीनों को नैनीताल रोड स्थिति एक निजी अस्पताल ले जाया गया। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि कोई गंभीर रूप घायल नहीं हुआ है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।   

 

ताजा समाचार

सुलतानपुर: पूर्व विधायक ने विशेष कोर्ट में दर्ज कराया बयान, 10 साल पुराने मामले में लेखपाल ने दर्ज कराया था केस 
गोंडा: इटियाथोक के बेंदुली व करुआपारा गांव में तेंदुए से दहशत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, वन विभाग का दावा तेंदुआ नहीं...
रुद्रपुर: डेरा कार सेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के 6 घंटे बाद डाली सरबजीत ने FB पर पोस्ट, बताई हत्या की वजह
वाराणसी: 'अब हम होली मनाएंगे...', मुख्‍तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी
अकारण बच्चे का परित्याग करना दंडनीय अपराध: सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष 
Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस