हल्द्वानी: होली के रोज चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

दोस्त के साथ जा रहे बाइक सवार वन कर्मी को कार ने कुचला 

हल्द्वानी: होली के रोज चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

युवक ने जहर खाया, युवती व वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दी 

हल्द्वानी, अमृत विचार। होली के रोज जिले में चार मौतों से उनके परिवार में कोहराम मच गया। रामपुर रोड पर बाइक सावर वन कर्मी को कार सवारों ने कुचल दिया और मौके से फरार हो गए। जबकि तीन लोगों ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद सभी के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। पुलिस कार सवार की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

तिवारी नगर एक बिंदुखत्ता निवासी शुभम आर्या (20) पुत्र मनोज आर्या उपनल के तहत वन विभाग में तैनात था। रामपुर रोड स्थित चैकपोस्ट पर उसकी ड्यूटी थी। पुलिस के अनुसार मंगलवार को शुभम अपने एक साथी के साथ बाइक पर हल्द्वानी की ओर जा रहा था। पंचायत घर के पास पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

दुर्घटना में दोनों घायल हो गए। डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान शुभम की मौत हो गई। वहीं लाइन नंबर 17 आजाद नगर बनभूलपुरा निवासी रूबिना (30) पत्नी नासिर ने घरेलू कलह के चलते जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

इधर, बंगाली कालोनी लालकुआं निवासी रामप्रकाश (65) ने स्वजनों की गैरमौजूदगी में जहर खाकर जान दे दी। जबकि मित्रपुरम दमुवाढूंगा निवासी 23 वर्षीय मनीषा राठौर पत्नी विकास राठौर ने फांसी लगाकर जान दी है।

उसका शव कमरे के अंदर लटका मिला। पुलिस के अनुसार मनीषा ने तीन साल पहले अपनी मर्जी से शादी की थी। उसका ढाई साल का एक बच्चा है। पति काफी समय से उससे दूर रहता है। खुदकुशी के कारणों की जांच की जा रही है। मौत से पहले महिला ने एक युवक से लंबी बात की है।