हल्द्वानी: मीट को लेकर दो पक्षों में घमासान, घर का दरवाजा तोड़कर तोड़फोड़

स्लाटर हाउस में मीट के दाम को लेकर शुरू हुआ था विवाद

हल्द्वानी: मीट को लेकर दो पक्षों में घमासान, घर का दरवाजा तोड़कर तोड़फोड़

एक-दूसरे पर लगाया आरोप, दोनों पक्षों पर लिखा गया केस

हल्द्वानी, अमृत विचार। बनभूलपुरा मीट के दाम को लेकर दो पक्षों में घमासान हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पर चाकू से हमला किया तो दूसरा पक्ष दरवाजा तोड़ कर उसके घर में घुस गया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर लेकर बनभूलपुरा थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज कर लिया है।

नई बस्ती बनभूलपुरा निवासी शाहिद उर्फ राजू ने आरोप लगाया कि रात वह स्लाटर हाउस में कमेला करने गया था। तभी वहां साबू आया और कहने लगा कि तेरी दुकान के सामने मैंने भतीजे शुऐब की दुकान खुलवा दी है। अब सस्ते दाम पर मीट बिकवाउंगा और तेरी दुकान बंद करा दूंगा।

इस पर बात बिगड़ गई और आरोप है कि साबू ने शाहिद के मुंह पर घूसा जड़ दिया। मौके पर अय्या, गुड्डू, प्रिया अप्पी, नईम व आरोपी के भांजे बॉबी व भतीजे  शुऐब ने भी उसे बुरी तरह पीट दिया। जिसके बाद उक्त लोग शाहिद के घर के दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस कर तोड़फोड़ कर दी।

वहीं इंद्रानगर बड़ी रोड निवासी शुऐब पुत्र सलाउद्दीन का कहना है कि वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी राजू ने कहा, मीट 220 रूपए किलो बेचो। आरोपी ने रात स्लाटर हाउस में शुऐब के पिता सलाउद्दीन से बदसलूकी की और फिर आरोपी ने भाई शानू, रिजवान के साथ घर में घुस गए। रिजवान ने चाकू से हमला किया, जिससे शुएब की हथेली कट गई।