अयोध्या: भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद ने BJP पर बोला तीखा हमला, कहा- राम के नाम पर सिर्फ राजनीति करती है भाजपा

अयोध्या: भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद ने BJP पर बोला तीखा हमला, कहा- राम के नाम पर सिर्फ राजनीति करती है भाजपा

अयोध्या, अमृत विचार। कैपियरगंज विधानसभा से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रहीं भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद ने भाजपा पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा केवल राम के नाम पर राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी धर्म या जाति पात की राजनीति नहीं की। हर वर्ग को लेकर उसके उत्थान के लिए काम किया है। उन्होंने यह बात रौनाही में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। 

वह यहां जुबेर खान मेमोरियल किक्रेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर आई थीं। उन्होंने कहा कि हम भी राम भक्त और मर्यादा पुरुषोत्तम रामजी की पूजा करते हैं लेकिन उनके नाम पर राजनीति कभी नहीं किया। उन्होंने बताया कि वह रामलला का दर्शन भी करेंगी। उन्होंने फैजाबाद में अधूरे पड़े बाबा साहब भीमराव अंबेडकर स्टेडियम पर कहा कि सपा सरकार आते ही स्टेडियम का काम पूरा होगा पूरा। 

रौनाही गांव में जुबेर खान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन के दिन क्रिकेट प्रेमियों का हौसला अफजाई करने पहुंचीं सपा नेत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया के नेतृत्व में सपा निरंतर आगे बढ़ रही है। बता दें कि रौनाही जुबेर खान मेमोरियल क्रिकेट टूनार्मेंट के आयोजक उबेद खान हैं। इस मौके पर बीकापुर विधानसभा के सपा प्रत्याशी रहे हाजी फिरोज खान गब्बर समेत तमाम सपा नेता और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-उड़ीसा के चर्चित ग्राहम स्टेंस हत्याकांड मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे दारा सिंह के रिहाई की उठी मांग