मुरादाबाद: विभागाध्यक्ष ने जुआ खेल रहे कर्मचारियों को माना बच्चा, बोलें- गलतियां हो जाती हैं

मुख्य विकास अधिकारी बोले, दोषी कर्मचारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई, एक कर्मचारी की रिपोर्ट लखनऊ भेजी, पंचायत राज विभाग ने दिया नोटिस

मुरादाबाद:  विभागाध्यक्ष ने जुआ खेल रहे कर्मचारियों को माना बच्चा, बोलें- गलतियां हो जाती हैं

मुरादाबाद, अमृत विचार। विकास भवन की छत पर जुआ खेल रहे कर्मचारियों पर सीडीओ के आदेश पर कार्रवाई करने के बजाय जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी अधिकारी खामी छिपाने में जुटे हैं। वह कार्यालय समय में जुआ खेल रहे कर्मचारियों को बचाने के प्रयास में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि एक कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई को रिपोर्ट लखनऊ भेजी जा रही है। वहीं पंचायत राज विभाग की ओर से भी नोटिस भेजा गया है।

मंगलवार को विकास भवन की छत पर कार्यालय समय में ताश के पत्तों के  दांव लगाकर जुआ खेल रहे तीन कर्मचारियों को विभागाध्यक्ष बचाने के प्रयास कर रहे हैं। मुख्य विकास अधिकारी सुमित यादव के आदेश को ताक पर रखकर जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी अधिकारी परवेज खां जुआ खेलने वाले सफाई कर्मचारी भूपेंद्र सिंह को बचाने के प्रयास में उन्हें बच्चा बता रहे हैं। 

हालांकि बाद में अपनी बात को संभालने के लिए उनको कार्रवाई की बात कहनी पड़ी। वहीं जिला समाज कल्याण अधिकारी मुस्ताक अहमद ने बताया कि राकेश शर्मा विभाग में चपरासी के पद पर तैनात हैं। डीडीओ के द्वारा मिले पत्र पर उसकी रिपोर्ट नियुक्ति कार्यालय लखनऊ एमडी के कार्यालय भेज दी गई। 
वहां के आदेश अनुसार कार्रवाई की जाएगी। जिला पंचायत राज अधिकारी आलोक कुमार प्रियदर्शी सफाईकर्मी को नोटिस देकर खानापूर्ति कर उसको बचाने के प्रयास में लगे हैं। ऐसे में विकास भवन के मुखिया मुख्य विकास अधिकारी के आदेश को ताक पर रखकर जुआ खेलते पाए गए कर्मचारियों को बचाने का प्रयास किए जा रहे हैं।

चाहे कोई कुछ भी कहे विभाग के कर्मचारियों के इस कृत्य से उनका दोष साबित होता है। कोई कितना बचाने का प्रयास कर ले कार्रवाई तो होगी। दो दिन के अंदर विभागाध्यक्षों से कार्रवाई के संबंध में रिपोर्ट मांग ली जाएगी। उसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।-सुमित यादव, मुख्य विकास अधिकारी

ये भी पढ़ें:- Pakistan: इमरान खान को राहत, कोर्ट ने इस दिन तक कार्रवाई रोकने का दिया आदेश