बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में युवक की मौत, तीन घायल

बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में युवक की मौत, तीन घायल

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के नानपारा और राम गांव थाना क्षेत्र में सड़क हादसे हो गए। सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। नानपारा में पैदल घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन के रौंद देने से मौत हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के ग्राम गुरगुट्टा निवासी अलीम (19) पुत्र कलीम खान निजी काम से शनिवार को नानपारा नगर गया था। रात 10 बजे वह पैदल अपने घर के लिए रवाना हुआ। नानपारा लखीमपुर मार्ग पर बहादुरपुरवा गांव के पास अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

उधर राम गांव थाना क्षेत्र के धर्म कुंडा गांव के पास रविवार को आमने सामने बाईकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार मिट्ठू यादव पुत्र राम दुलारे निवासी हेमराज पुरवा और दूसरे पर सवार अजय सिंह पुत्र कुंवर बहादुर, विजय सिंह पुत्र रमेश घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया। जबकि दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें - लखनऊ : पहले बेटी से की छेड़खानी, मां ने विरोध किया तो घर पर फेंका बम

ताजा समाचार