बहराइच: चुनाव ड्यूटी का नोटिस चस्पा कर दोपहर में ही चले गए बैंक कर्मी, मायूस लौटे खाताधारक, आरएम बोले- होगी जांच

बहराइच: चुनाव ड्यूटी का नोटिस चस्पा कर दोपहर में ही चले गए बैंक कर्मी, मायूस लौटे खाताधारक, आरएम बोले- होगी जांच

पयागपुर/बहराइच, अमृत विचार। निर्वाचन कार्य मे ड्यूटी लगने की नोटिस टांगकर बैंक कर्मियों ने दोपहर में ही बैंक बन्द कर दिया।बैंक में ताला लटकता देखकर खाताधारक मायूस होकर वापस लौटे। इसकी जानकारी होने पर क्षेत्रीय प्रबंधक ने दूसरे बैंक से कर्मियों को भेजकर शाम चार बजे से संचालन शुरू करवाया। पयागपुर नगर पंचायत के भूपगंज बाजार स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा को सोमवार दोपहर 12:30 बजे ही बन्द कर बैंक कर्मी चले गए।

बैंक के गेट पर लटक रहे नोटिस से पता चला कि बैंक कर्मचारी चुनाव ड्यूटी में गये हुये है।अपने भाई के खाते में पैसे जमा करने आये अमदापुर के विवेक पाण्डेय ने बताया कि उन्हें पैसे भेजने की सख्त आवश्यकता थी। बिना पूर्व सूचना के बैंक बन्द होने से उनका कार्य प्रभावित हो गया। सचौली के राजू ने बताया कि शादी के लिए कुछ जरूरत के सामानों की खरीदारी करनी थी, पैसों की सख्त जरूरत थी,बैंक बन्द होने से उन्हें मायूस होना पड़ा।

36

पैतौरा की माया देवी, राजापुर के साबिर पयागपुर के विवेक मिश्रा आदि ने इसे मनमाना कहते हुए जिम्मेदारों पर प्रश्न चिन्ह लगाया। शाखा पर पहुंचने वाले खाताधारक लटक रहे ताले को देख हतप्रभ रहे।इस सम्बंध में आरएम अयोध्या ऋषि सारस्वत ने बताया कि सभी कर्मियों की ड्यूटी नही लगी होगी,बैंक बन्द क्यो किया गया इसकी जांच कराई जाएगी।फिलहाल खाताधारकों को कोई असुविधा न हो इसके लिए बैंक खोले जाने की व्यवस्था की जा रही है।

3

आरएम के निर्देश पर 4:30 पर फिर खुला बैंक

खाताधारकों के जमावड़े और मीडिया के द्वारा जानकारी मिलने पर आरएम ऋषि सारस्वत ने बैंक कर्मी निधि व पड़ोसी ब्रांच उधरना सरहदी के शाखा प्रबंधक ज्ञानेंद्र सिंह को बैंक खोलने के निर्देश दिए। उन्होंने 4:30 पर आकर पुनः बैंक खोला,जिससे खाताधारको को जमा निकासी की सुविधा मुहैया हो सकी। आरएम ने बैंक बंद होने की जांच करवाने की बात कही।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: सरकारी डॉक्टर ने अपने निजी नर्सिंग होम में किया पथरी का ऑपरेशन, मरीज की मौत, सीएमओ ने उठाया यह बड़ा कदम

 

ताजा समाचार

व्यापारी अपना चुनाव समझ कर करें मतदान, बहराइच में बोलीं लखनऊ की पूर्व मेयर
Kanpur: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- बसपा मात्र वोट कटवा पार्टी...BJP ने अच्छे दिन के सपने दिखाकर बुरे दिन में पहुंचाया
Kannauj Fire: यूनियन बैंक में लगी आग...लाखों का नुकसान, तीन दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
जौनपुर के प्रो. राजीव श्रीवास्तव बने IIIT रांची के निदेशक, जिले में खुशी की लहर
Womens T20 World Cup 2024: महिला टी20 विश्व कप का शेड्यूल जारी, जानें कब और कहां खेला जाएगा टूर्नामेंट?
Chitrakoot में BJP में आने की खुशी में गजब बोले गए नेताजी, अड़ोसी पड़ोसी की चिंता... न करें, सुनकर हंस पड़े लोग