यूपीएससी में बहराइच का परचम लहराने वाले प्रिंस का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

यूपीएससी में बहराइच का परचम लहराने वाले प्रिंस का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

विशेश्वरगंज/बहराइच, अमृत विचार। जनपद के ग्राम पंचायत कन्छर निवासी टेंट व्यवसाई के बेटे प्रिंस बाबू मिश्रा ने यूपीएससी की परीक्षा पास की है। आईएएस परीक्षा पास करने के बाद बृहस्पतिवार को वह गांव पहुंचे। उनका गांव के लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। सभी ने उनके मेहनत की सराहना की। विशेश्वरगंज विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत कंछर के मजरा ईश्वरनाथ पुरवा निवासी सुरेश चंद मिश्रा के बड़े बेटे प्रिंसबाबू मिश्रा ने यूपीएससी की परीक्षा में 505वीं रैंक हासिल की है।

1

परीक्षा पास करने के बाद गुरुवार को वह अपने पैतृक निवास ईश्वरनाथ पुरवा पहुंचे। परीक्षा के बाद प्रथम बार घर आने पर क्षेत्र के लोग उनके साथ सर्वप्रथम थाने के पास स्थित मां दुर्गा के मंदिर पर पहुंचे। जहां माथा टेका तथा लोगों ने आतिशबाजी व ढोल नगाड़े के साथ नृत्य करते हुए सैकड़ों लोग उनके साथ घर पहुंचे। 

फूल माला पहनकर उनका स्वागत किया तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियों का इजहार किया। सभी ने प्रिंस के गरीबी में किए गए मेहनत को याद किया। इस अवसर पर उनके दूर दराज से आये तमाम रिश्तेदार नातेदार पहुंचकर होनहार बच्चे को बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें:-देश की आस्था, सुरक्षा और विकास से वंचित रखने वालों को एक-एक वोट के लिए है तरसाना: सीएम योगी