बरेली: पुलिस ने पकड़े छह अफीम तस्कर, दिल्ली-नोएडा समेत कई जगह करते थे सप्लाई

बरेली: पुलिस ने पकड़े छह अफीम तस्कर, दिल्ली-नोएडा समेत कई जगह करते थे सप्लाई

बरेली, अमृत विचार। पुलिस ने एक गांव में अफीम व स्मैक बनाकर दिल्ली नोएडा समेत अन्य जनपदों में सप्लाई करने वाले एक ही परिवार के 4 सदस्य समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में लाखों की स्मैक व अफीम बरामद की है।

जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने आंवला गांव के लक्ष्यपुर से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस को लंबे समय से सूचना मिली थी कि आंवला में लक्ष्यपुर गांव का निवासी कल्याण उर्फ कल्लू लंबे समय से स्मैक व अफीम बनाने का काम कर रहा है जो दिल्ली नोएडा समेत अन्य जनपदों के लिए सप्लाई करता है।

बरेली पुलिस व एनटीएफ थाना मेरठ मंडल के साथ टीम ने कल्याण उर्फ कल्लू उसकी पत्नी कमलेश, बेटा नवल दीपक और अन्य दो गवेन्द्र और हीरा लाल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कल्याण उर्फ कल्लू के पास से 300 ग्राम की स्मैक व 50,000 की नकदी, हीरालाल से 100 ग्राम स्मैक व 45 हजार रुपए की नकदी इसके आलावा पुलिस को चार लाख 50 हजार रुपए की नकदी व 4 किलो अफीम, सोलह किलो कच्ची अफीम,  स्मैक व अफीम बनाने के उपकरण, केमिकल और गैस सिलेंडर आदि समान बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें- बरेली : स्वरा ने रिसेप्शन में पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा, ससुराल जाते वक्त हुईं भावुक, देखें वीडियो