बरेली : जंक्शन रोड से लेकर तहसील तक चला नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान

बरेली : जंक्शन रोड से लेकर तहसील तक चला नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान

बरेली, अमृत विचार। लंबे समय से नगर निगम अधिकारियों को शिकायत मिल रही थी कि तहसील से लेकर जंक्शन रोड तक अतिक्रमणकारियों ने सड़क पर अवैध कब्जा कर लिया है। 
जिसको लेकर गुरुवार को अपर नगर आयुक्त अजित कुमार सिंह के नेतृत्व में जंक्शन रोड से नगर निगम व प्रवर्तन दल की टीम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया।

इस दौरान वहां काफी हंगामे का माहौल रहा। कुछ जगह टीम की अतिक्रमणकारियों से टीम की बहसबाजी भी हुई। उसके बाद टीम तहसील के पास पहुचीं। यहां पर अनधिकृत तरीके से लगी दुकानों को टीम ने हटा दिया और आगे से ऐसा न करने की चेतावनी दी। जेल रोड पर भी कई लोगों ने सड़क पर कब्जा कर लिया था। उन्हें भी टीम ने हटा दिया।

बता दें कि बरेली के सदर तहसील गेट के सामने नगर निगम ने नाले के ऊपर अतिक्रमण कर कुछ लोगों ने दुकानें बना रखी हैं, जिसमें कई एडवोकेट ने चेंबर बना रखा है। जिसके चलते बरसात से पहले नाले चोक होने से शहर भर में पानी भरने की समस्या बनी रहती थी। नगर निगम के आला अधिकारी के आदेश के बाद आज नाले के ऊपर अतिक्रमण को हटाया गया और  नाली को साफ कराया गया। यह अभियान पूरे शहर भर में चलेगा। शहर-शहर को स्वच्छ मिशन भारत बनाने का उत्तर प्रदेश सरकार ने संकल्प लिया था।

ये भी पढ़ें : एंबुलेंस खराब होने से समय पर नहीं मिला उपचार, सड़क दुर्घटना में घायल शख्स की हुई मौत