बरेली: छात्रों ने रिवाल्वर चुराकर किए 30 फायर

लाखों के जेवर और कैश भी ले उड़े थे प्रेमनगर में कार बाजार मालिक के घर से, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुई पहचान, कुदेशिया फाटक के पास दबोचे गए

बरेली: छात्रों ने रिवाल्वर चुराकर किए 30 फायर

बरेली, अमृत विचार : प्रेमनगर इलाके में 8 मार्च को कार बाजार मालिक के घर से लाइसेंसी रिवाल्वर समेत लाखों की चोरी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रिवाल्वर चुराने के बाद उन्होंने शौक ही शौक में उससे 30 फायर कर डाले। उनसे 14 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। कोर्ट में पेश कर दोनों को जेल भेज दिया गया है। इनमें एक 10वीं और दूसरा 12वीं का छात्र है।

ये भी पढ़ें - बरेली: प्रसार शिक्षा और पीएमई सेल को मजबूत करेगा आईवीआरआई

प्रेमनगर की दिव्यप्रकाश प्रेस वाली गली में रहने वाले बृजेश गुप्ता के घर में 8 मार्च को चोरी हुई थी। चोर लाखों के कैश और जेवर समेत उनकी रिवाल्वर भी चुरा ले गए थे। सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज से उनकी पहचान होने के बाद पुलिस उनकी तलाश कर रही रही थी। बृहस्पतिवार देर रात पुलिस ने उन्हें कुदेशिया अंडरपास पर आरपीएफ लाइन के पास चेकिंग के दौरान दबोच लिया।

इनमें करगैना की पटेल विहार कॉलोनी का अमन उर्फ विकास है और दूसरी करगैना की ही बीडीए कॉलोनी का आर्यन। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी करते थे। अमन ने 10वीं तक पढ़ाई की है, आर्यन 12वीं का छात्र है।

उन्होंने बताया कि चोरी करने के बाद उन्होंने अपने लिए ढेर सारे कपड़े खरीदे, साथ ही दोस्तों के साथ पार्टी पर भी काफी पैसा खर्च किया। दोस्तों पर रोब जमाने के लिए रिवाल्वर से 30 फायर किए। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से 30 कारतूस के खोखे भी बरामद किए हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें - बरेली: फर्जी तरीके से 49 लाख का लिया लोन, शिकायत