फिल्म 'Gaslight' में काम करना चुनौतीपूर्ण रहा : सारा अली खान 

सारा ने बताया, बतौर कलाकार मैं लगातार अलग अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं.. गैसलाइट में मेरा किरदार पूरी फिल्म में व्हील चेयर पर है

फिल्म 'Gaslight' में काम करना चुनौतीपूर्ण रहा : सारा अली खान 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि फिल्म 'गैसलाइट' में काम करना उनके लिये चुनौतीपूर्ण रहा है। गैसलाइट में सारा अली खान ,विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। सारा इसमें मिसा के रोल में हैं, जबकि विक्रांत और चित्रांगदा ने कपिल और रुक्मिणी का किरदार निभाया है। 

https://www.instagram.com/reel/CqK8BxCp63s/?hl=en

सारा अली खान ने बताया, बतौर कलाकार मैं लगातार अलग अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। गैसलाइट में मेरा किरदार पूरी फिल्म में व्हील चेयर पर है। वह मेरे चैलेंजिंग था, क्योंकि मैं हाई एनर्जी वाली लड़की हूं। हमेशा उछलती- कूदती रहती हूं। यहां तो पॉसिबल तो था ही नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं अपने मिसा के किरदार को थर्ड पर्सन के नजरिए से देखती हूं तो पाती हूं कि बेहद कठिन परिस्थितियों के बावजूद वो अपने मकसद से हटती नहीं है। उसे देखकर मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है कि यदि वो स्ट्रॉन्ग रह सकती है, जो व्हील चेयर पर रहती है तो मैं बतौर सारा जिसके पास लविंग मदर और प्यारा माहौल है, उसके पास कोई बहाना नहीं है कि मैं हार मान लूं।

ये भी पढ़ें :  Nikki Tamboli Photos : ब्लैक आउटफिट में निक्की तंबोली ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कातिलाना अदाओं पर मर मिटे फैंस