Nikki Tamboli Photos : ब्लैक आउटफिट में निक्की तंबोली ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कातिलाना अदाओं पर मर मिटे फैंस

Nikki Tamboli Photos : ब्लैक आउटफिट में निक्की तंबोली ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कातिलाना अदाओं पर मर मिटे फैंस

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए आउटफिट्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं। निक्की ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। उनकी इन फोटोज को फैंस पसंद कर रहे हैं और तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

Nikki Tamboli 1

हाल ही में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने शिमरी ब्लैक आउटफिट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस निक्की तंबोली की बोल्ड अदाओं ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

Nikki Tamboli 2

एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की चमीकीली ड्रेस में देखा जा सकता हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस की इस हॉटनेस को देख उनसे नजरें हटा पाना नामुमकिन सा हो गया है।

Nikki Tamboli 3

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने काफी डीपनेक ब्लैक ब्लाउज पहना हुआ है और साथ ही थाई स्लिट स्कर्ट पहनी है। ओपन हेयर और न्यूड मेकअप कर निक्की तंबोली ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

Nikki Tamboli 4

हाई हील्स पहन कर एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। 

Nikki Tamboli 5

आपको बता दें कि निक्की तंबोली अपनी तस्वीरों से निक्की हर बार प्रशंसकों को इंप्रेस कर लेती हैं। उनका लुक एवं अदाएं हर बार सबका दिल जीत लेती हैं।

Nikki Tamboli 06

ये भी पढ़ें :  Virat-Anushka photos : अवॉर्ड शो में अनुष्का-विराट ने लूटी लाइमलाइट, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- वाह!