रामनगर: दूसरी के चक्कर में पति ने अपने ही घर में लगाई आग

रामनगर: दूसरी के चक्कर में पति ने अपने ही घर में लगाई आग

रामनगर, अमृत विचार। दूसरी महिला के चक्कर में पड़कर एक युवक अपने ही परिवार का दुश्मन बन गया। उसने बच्चों को बेल्ट से पीटा, मां से धक्का-मुक्की की और घर में रखे सामानों में आग लगा दी। आरोपी के दो बच्चे हैं। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 
 

लूटावड बैड़ाझाल रामनगर निवासी दीपक सिंह ऐरड़ा यहां अपनी पत्नी नीमा, बच्चे तनुजा (10), पीयूष (8), मां व भाई, भाई की पत्नी व उसके बच्चों के साथ रहता है। पत्नी नीमा का कहना है कि उसकी शादी वर्ष 2011 में हुई थी। नीमा का आरोप है कि बाइक वर्कशॉप में काम करने वाले उसके पति दीपक के शक्तिनगर पूछड़ी निवासी शादीशुदा महिला से अवैध संबंध हैं। जिसके चलते वह आए दिन घर में मारपीट करता है।

आरोप है कि बीती 27 मार्च की रात पति घर पहुंचा और टीवी तोड़ दिया। जिसके बाद उसने बच्चों को बेल्ट से बेरहमी से पीटा और सोफे में आग लगा दी। घर के पौधे उखाड़ डाले और जब मां ने विरोध किया तो उनसे भी धक्का-मुक्की की। नीमा ने अपने व अपने परिवार की जान को दीपक से खतरा बताया है। रामनगर कोतवाली पुलिस ने नीमा की तहरीर पर आरोपी दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।