बरेली: इबादत कर रहे मुसलमानों को परेशान करने वालों पर हो कार्रवाई

रमजान में माहौल बिगाड़ना चाहते हैं कुछ अराजक तत्व

बरेली: इबादत कर रहे मुसलमानों को परेशान करने वालों पर हो कार्रवाई

बरेली, अमृत विचार। मोहल्ला सौदागरान में बुधवार को हुई उलमा की बैठक में कहा गया कि कुछ शरारती तत्व रमजान के पवित्र महीने में घर पर परिवार के साथ इबादत कर रहे मुसलमानों को सता रहे हैं, जिससे मस्जिदों के इमामों और लोगों में गुस्सा है।

जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां ने बताया कि कुछ शरारती तत्व शांतिभंग करना चाहते हैं। लोग बरेली मरकज पर आकर शिकायत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हाल के दिनों में मुरादाबाद में ऐसी घटना देखने को मिली, जिसमें दूसरे समुदाय के संगठन ने जाकिर हुसैन के परिजन व रिश्तेदारों को परेशान किया। भोजीपुरा में भी ऐसी घटना हुई, जिसमे कुछ शरारती तत्वों ने एकत्र होकर लोगों को प्रताड़ित किया। इबादत करने से रोका गया। पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की।

सलमान मियां ने आला अफसरों से मांग करते हुए कहा कि इन घटनाओं को संज्ञान में लेकर सभी थानों को हिदायत देकर उनकी जवाबदेही सुनिश्चित करें। रात को शराब की भट्टियों पर लगने वाली भीड़ से भी रमजान में दिक्कत होती है। इस पर भी लगाम लगे। मौलाना शम्स, मौलाना मोईन बरकाती, मौलाना आबिद अजहरी, कारी मुर्तजा अजहरी, मौलाना जाहिद, मौलाना निजामुद्दीन, हाफिज इकराम, डॉ मेहंदी, मोईन खान, नावेद अजहरी, दन्नी अंसारी आदि मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें- बरेली: प्रभारी मंत्री की फटकार का नहीं दिखा असर, सड़कों पर धक्के खा रहे लोग