Kanpur Dehat Accident: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने पर बालक की मौत, चार गंभीर, परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर देहात में सड़क हादसे में बालक की मौत

Kanpur Dehat Accident: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने पर बालक की मौत, चार गंभीर, परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर देहात, अमृत विचार। कुरारी गांव से बहन, भांजा व भांजी को छोड़ने जाते समय कार त्रिवेदिनपुरवा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिससे कार सवार युवक, महिला, किशोरी व दो बच्चे घायल हो गए। सीएचसी से सभी को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां ईएमओ ने एक बालक को मृत घोषित कर दिया।

कानपुर के कल्याणपुर निवासी निवासी काजल (25), अपनी पुत्री अनुष्का (15), स्वेता (5) व पुत्र कृष्णा (11) के साथी पिछले दिनों गजनेर थाना क्षेत्र के कुरारी गांव अपने भाई के यहां आई थी। सोमवार की सुबह धर्मेंद्र कार से बहन, भांजी व भांजे को कल्याणपुर छोड़ने जा रहे थे। 

तभी गजनेर क्षेत्र के त्रिवेदिनपुरवा गांव के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। जिससे कार सवार सभी लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकालकर गजनेर सीएचसी भेजा और सूचना परिजनों को दी। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद काजल, अनुष्का, स्वेता व कृष्णा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल अकबरपुर रेफर कर दिया।

 यहां ईएमओ डॉ. निशांत पाठक ने बालक कृष्णा को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य का उपचार किया गया। मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। इस बावत गजनेर एसओ दिलीप कुमार ने बताया कि अस्पताल से मिले मेमो पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: थ्रेसर में फंसकर मजदूर की मौत...घटना के बाद रो-रोकर परिजन हुए बेहाल, जांच में जुटी पुलिस