देश को एक शिक्षित प्रधानमंत्री की जरूरत : आप 

देश को एक शिक्षित प्रधानमंत्री की जरूरत : आप 

श्रीनगर। आम आदमी पार्टी (आप) ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश में नफरत को रोकने, नीतियां बनाने और अपने संस्थापकों के सपनों को साकार करने के लिए भारत को एक शिक्षित प्रधानमंत्री की जरूरत है। आप की मीडिया समन्वय समिति के अध्यक्ष नवाब नासिर अमन ने यहां ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ नामक पोस्टर अभियान की शुरुआत करते हुए संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, एक निरक्षर व्यक्ति देश नहीं चला सकता। वह (मोदी) कहते हैं कि वह निरक्षर हैं।

भारत को नीति बनाने के लिए, नफरत को रोकने के लिए, एक शिक्षित व्यक्ति की जरूरत है। आज हम 'मोदी हटाओ-देश बचाओ' नामक एक राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। नवाब नासिर अमन ने कहा,  पार्टी को इस अभियान के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा और जेल भी जाना पड़ सकता है। लेकिन, यह हमें यह कहने से नहीं रोक सकेगा।  उन्होंने कहा, अगर हमें देश को बचाना है, अगर हमें सरदार वल्लभभाई पटेल, महात्मा गांधी या जवाहरलाल नेहरू के सपने को साकार करना है, तो नरेंद्र मोदी को जाना होगा।

मोदी अपने लाभ के लिए अदालतों, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और निर्वाचन आयोग जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। हमें आजादी की नयी लड़ाई लड़नी है। हमें एक शिक्षित प्रधानमंत्री चुनना है। आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा, हर मुसलमान, हिंदू और सिख ने बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य और शांति पाने का सपना देखा।

लेकिन, आज ये सरकार गैर-भाजपा दलों के मुख्यमंत्रियों को ईडी का समन जारी करती है, छापा मारती है, लेकिन जब वे लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होते हैं, तो पाक साफ हो जाते हैं। नवाब नासिर अमन ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार केवल कुछ व्यापारियों की खुशहाली के लिए काम कर रही है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में लंबे समय से लंबित विधानसभा चुनाव को लेकर कहा, अगर जम्मू-कश्मीर में सब कुछ ठीक है, तो यहां चुनाव क्यों नहीं कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : अमृतपाल की गिरफ्तारी को आत्मसमर्पण दर्शाने की शर्त वाली खबर झूठी: पुलिस

ताजा समाचार