हरियाणा की गठबंधन सरकार ‘नैतिकता नहीं बल्कि भ्रष्टाचार’ के आधार पर बनी: दीपेंद्र हुड्डा

हरियाणा की गठबंधन सरकार ‘नैतिकता नहीं बल्कि भ्रष्टाचार’ के आधार पर बनी: दीपेंद्र हुड्डा

जींद। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बृहस्पतिवार को हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)- जननायक जनता पार्टी (जजपा) गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ‘ नैतिकता के आधार पर नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के आधार’ पर बनी है। उन्होंने उचाना के हलेवा गांव में ‘हाथ जोड़ो अभियान’ के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जजपा ने बुजुर्गो को वादे के मुताबिक 5100 रुपये महीने का पेंशन न देकर धोखा दिया है। 

हुड्डा ने साथ ही वादा किया कि कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनने पर बुजर्गों को देश में सबसे अधिक 6000 रुपये महीने की पेंशन दी जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ सरकार ने न तो नौजवानों को दो लाख नौकरी देने का वादा पूरा किया और न ही गृहणियों को 500 में गैस सिलेंडर देने के वचन को पूरा किया। कांग्रेस सांसद के मुताबिक राज्य के विश्वविद्यालयों में शिक्षकों के और अस्पतालों में डॉक्टरों के पद खाली हैं। 

हुड्डा ने कहा कि जजपा ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के नाम पर वोट मांगे थे लेकिन चुनाव के बाद उसी के साथ मिलकर सरकार बना ली। उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा सरकार ने अभिव्यक्ति की आजादी खत्म कर रही है। आज यदि कोई वर्ग भाजपा-जजपा के चुनावी वादें याद दिलाने की कोशिश करता है तो सरकार उस पर लाठियां बरसाती है। हुड्डा ने दावा किया कि हरियाणा में लोग बदलाव चाहते हैं। 

ये भी पढे़ं- मौजूदा बचत, निवेश दर से 8% की आर्थिक वृद्धि दर हासिल करना संभव नहीं: रिपोर्ट 

 

 

ताजा समाचार