अब Beer बेचेंगे दुनिया के दूसरे सबसे रईस अरबपति Elon Musk, कीमत 8000 रुपए से भी ज्यादा

अब Beer बेचेंगे दुनिया के दूसरे सबसे रईस अरबपति Elon Musk, कीमत 8000 रुपए से भी ज्यादा

वॉशिंगटन। दुनिया के दूसरे सबसे रईस अरबपति एलन मस्क की कंपनी टेस्ला ने बीयर लॉन्च कर दिया है। टेस्ला यूरोप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने टेस्ला गीगाबियर को दुनिया के सामने पेश किया, जिसकी कीमत £79 (8000 रुपए से अधिक) है। टेस्ला के साइबरट्रक से प्रेरित बीयर में पांच प्रतिशत अल्कोहल की मात्रा है। यह तीन बोतल के पैक में आती है। हर एक बोतल में 330 मिली बीयर पैक है। आपको बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले जर्मनी में एक कार्यक्रम के दौरान एलन मस्क ने बीयर लॉन्च करने की घोषणा की थी। 

जर्मनी में बने टेस्ला गीगाबियर को बेल्जियम, चेक गणराज्य, डेनमार्क, जर्मनी, स्पेन, फ्रांस, आयरलैंड, इटली, लक्समबर्ग, नीदरलैंड, नॉर्वे, ऑस्ट्रिया, पुर्तगाल, स्विट्जरलैंड, स्वीडन और यूनाइटेड किंगडम में खरीदा जा सकता है। बता दें कि टेस्ला का पहला ऑल्कोहलिक ड्रिंक टेस्ला टकीला था, जिसकी कीमत $2 थी। ग्राहकों को केवल दो बोतलें ऑर्डर करने की अनुमति थी। अब eBay पर $150 और $200 के बीच बिकती है। 

बीते साल एलन मस्क ने Burnt Hair परफ्यूम ब्रांड को लॉन्च किया था। एलन मस्क ने परफ्यूम की कीमत 100 डॉलर तय की थी। एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे रईस अरबपति हैं। वह ट्विटर का भी अधिग्रहण कर चुके हैं। वर्तमान में मस्क की दौलत 187 बिलियन डॉलर है।

यह भी पढ़ें- चालू खाता घाटा तीसरी तिमाही में घटकर जीडीपी का 2.2 प्रतिशत रहा: आरबीआई