टेक्सास राज्य से लापता भारतीय अमेरिकी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ओकलाहोमा में मिला शव

टेक्सास राज्य से लापता भारतीय अमेरिकी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ओकलाहोमा में मिला शव

ह्यूस्टन। अमेरिका के टेक्सास राज्य से इस माह की शुरुआत में लापता हुई एक 25 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी महिला का शव पड़ोसी राज्य ओकलाहोमा से बरामद किया गया है। यह महिला अपने कार्यालय जा रही थी लेकिन इसी दौरान वह लापता हो गई। लहरी पथिवादा को अंतिम बार मैकिने उपनगर में काले रंग की टोयोटा गाड़ी चलाते हुए देखा गया था। 

उसके लापता होने के एक दिन बाद ही टेक्सास से करीब 322 किलोमीटर दूर ओकलाहोमा राज्य से उसका शव बरामद किया गया। टेक्सास में सामुदायिक समूह डब्ल्यूओडब्ल्यू ने अद्यतन जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है कि 13 मई को महिला का शव किन परिस्थितियों में मिला। महिला कोलिन्स काउंटी में मैकिने की निवासी थी और उसे अंतिम बार उपनगर डलास में अल डोराडो पार्कवे तथा हार्डिन बोउलेवार्ड इलाकों में काले रंग की टोयोटा चलाते देखा गया था। 

मई 12 को जब महिला काम से वापस नहीं लौटी तो उसके परिवार को चिंता हुई। परिवार और मित्रों को जानकारी मिली कि उसके फोन की लोकेशन ओकलाहोमा में है। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पथिवादा के फेसबुक पेज से जुड़ी जानकारियों के अनुसार वह ओवरलैंड पार्क रीजनल मेडिकल सेंटर में काम करती थी और उसने कनसास विश्विद्यालय से स्नातक किया था। महिला की मौत से परिजन एवं मित्र सदमे में हैं। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- China: हिंद महासागर में डूबी मछली पकड़ने वाली चीनी नौका, 39 लोग लापता