हल्द्वानी: शहर की 10 सड़कों का होगा चौड़ीकरण, पीएम घोषणा के अंतर्गत होना है कार्य  

हल्द्वानी: शहर की 10 सड़कों का होगा चौड़ीकरण, पीएम घोषणा के अंतर्गत होना है कार्य  

हल्द्वानी, अमृत विचार। जनप्रधियों से लेकर जिला प्रशासन सड़कों के चौड़ीकरण के खाखे को तैयार करने में जुट गया है। इसमें मुख्य रूर से नहर कवरिंग कार्य पर अधिक फोकस रखा जाएगा। 

शहर के अंतर्गत आने वाली 10 सड़कों को पीएम घोषणा के 2 हजार करोड़ रुपये की कार्य योजना में सम्मलित किया गया है। इसी क्रम में जिलाधिकारी की ओर से बैठक कर संबंधित अधिकारियों को शीघ्र कार्य करने को निर्देशित किया गया हैं। जिन 10 सड़कों की लंबाई 41 किलोमीटर है।

पीएम घोषणा के अंतर्गत 230 करोड़ रुपये की योजना बनाई गई है। इसी में शहर की 10 सड़कों को समायोजित किया गया है। इन सड़कों में शामिल जज फार्म से हुंडई शोरूम, आरटीओ रोड, कालाढूंगी चौराहे से कठघरिया, नैनीताल रोड, एसटीच के सामने से तीनपानी तक नहर कवरिंग, सिंधी चौराहे से हुंडई शोरूम तक, देवलचौड़ से आरटीओ रोड, बिड़ला स्कूल से आइटीआई तक और एचटीएच के पीछे से हुंडई शोरूम तक नहर कवरिंग का कार्य शामिल है। इन सड़कों के चौड़ीकरण होने से आवगमन सुगम होगा एवं जाम की समस्या में भी कमी आएगी। 

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: बोलेरो-मैजिक भिड़ंत में दूल्हा-दुल्हन समेत 14 लोग घायल, गंभीर घायलों को कराया गया भर्ती
Kanpur Dehat: बिकरू कांड पर सुनवाई टली; कोर्ट ने तय की नई तारीख, मामले में हुई थी आठ पुलिसकर्मियों की मौत
बहराइच: प्रवेश के साथ दीक्षा कोर्स पूरा करें शिक्षक, बैठक में बोले खंड शिक्षा अधिकारी
क्यों कुछ लोगों का बाल दूसरों की तुलना में जल्दी सफ़ेद हो जाता है: जानिए जल्दी सफ़ेद बाल आपके स्वास्थ्य के बारे में क्या कहते हैं?
Kanpur: डंपर और कार में आमने-सामने भिड़ंत...तीन की मौके पर मौत, दो घायल, हादसे के बाद कानपुर-सागर हाईवे पर लगा जाम
बरेली: दरगाह पर हज यात्रियों का किया गया टीकाकरण, आज़मीन-ए-हज को दी गई ट्रेनिंग