काशीपुर: घर में रखी अलमारी से हुई चोरी, पीड़ित ने रिश्तेदार महिला पर जताया शक 

काशीपुर: घर में रखी अलमारी से हुई चोरी, पीड़ित ने रिश्तेदार महिला पर जताया शक 

काशीपुर, अमृत विचार। सोलह दिन पूर्व घर की अलमारी में रखे सोने चांदी के कीमती आभूषण व 30 हजार नकदी चोरी हो गई। पीड़ित ने एक रिश्तेदार महिला पर चोरी का शक जताया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

टांडा उज्जैन निवासी नन्हे सिंह पुत्र होरी सिंह ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया है कि 3 मई 2023 उसके घर में रखी अलमारी से सोने चांदी के आभूषण व 30 हजार की नगदी चोरी हो गई है। अलमारी में रखे सोने के आभूषणों में सोने की चार चूड़ी, दो चांदी की अंगूठी व दो जोड़ी कुंडल, पांच सोने की तिवजिये व चांदी की पाजेब शामिल है।
 
पीड़ित ने तहरीर में अपनी एक रेखा नाम की महिला रिश्तेदार पर चोरी का शक जाहिर किया है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है। बांसफोड़न चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल ने बताया कि चोरी के घटना में पीड़ित ने अपनी एक महिला रिश्तेदार पर शक जताया है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरो की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

 

ताजा समाचार

बलरामपुर: दहेज हत्या के दोषी को 10 वर्ष का कारावास, 50000 रुपए का अर्थदंड
अयोध्या: सुरक्षा में सेंध लगा रहा रौनाही टोल प्लाजा का पास बना बाईपास, बिना कैमरे में नजर आए लोग सीधे पहुंच रहे रामनगरी!
Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार की मौत मामले में न्यायिक जांच के आदेश...पुश्तैनी कब्रिस्तान में कब्र तैयार
सुलतानपुर: लिफ्ट देकर मोबाइल और नकदी छिनने वाले दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश
धोखाधड़ी: पिता की तरफ से बेची गई जमीन को दोबारा कर दिया बैनामा, मुकदमा दर्ज 
Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार के बेटे उमर ने लिखी चिट्ठी, मुझे यहाँ के प्रशासन और चिकित्साधिकारियों पर भरोसा नहीं...