बरेली: जमीनी विवाद में दबंगो ने की युवक के घर पर चढ़ाई, दी जान से मारने की धमकी

बरेली: जमीनी विवाद में दबंगो ने की युवक के घर पर चढ़ाई, दी जान से मारने की धमकी

बरेली, अमृत विचार। एक युवक को गांव में जमीन लेना महंगा पड़ गया। युवक को उसके गांव के ही दबंग जमीन को लेकर धमकाने पहुंच गए और जमकर गाली-गलौच की। साथ ही लाइसेंसी बंदूक से उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं, फायर व तोड़फोड़ की आवाज सुन पड़ोसी एकत्र हो गए। पड़ोसियों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। थाने में शिकायत करने पर पुलिस उलटा पीड़ित परिवार के एक युवक को उठा कर ले गई। इस मामले में पीड़ित ने आज एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

थाना बहेड़ी के गांव मण्डनपुर जनूबी निवासी नईम मियां ने बताया कि उन्होंने अपने गांव में कुछ जमीन खरीदी थी। जिसको लेकर गांव के ही असलम खाँ व उसके परिवार के लोग रंजिश मानते चले आ रहे हैं और बार-बार इस बात की धमकी देते हैं कि तुमने हमारे पड़ोस की जमीन खरीद कर अच्छा नही किया। हम उसे जोतने नही देगें। अन्यथा उक्त जमीन को हमारे हाथ बेच दे। जमीन बेचने पर मना करने पर शुक्रवार की शाम 4 बजे  असलम खां, अशरफ खां पुत्रगण अय्यूब खां व अफसार खाँ, सैफ खाँ, अनस खां पुत्रगण असलम खां ने मिलकर उनके घर पर चढ़ाई कर दी। 

उसने बताया कि उनके हाथों में  बन्दूक, तमचा आदि हथियार थे। आरोप है कि उन लोगों ने गाली गलौज करने के साथ उन पर फायर झोंक दिए। इसकी आवाज सुनकर पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। इस दौरान पड़ोसियों ने आरोपी से तमंचा छीन लिया। पड़ोसियों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस वाले ने दबिश के नाम पर उसके भाई को उठा लिया और थाने में बैठा लिया। इस मामले में पीड़ित एसएसपी से मिला और न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें-