Cannes 2023: बेबी पिंक फ्रॉक, सिर पर पल्लू...रेड कार्पेट पर हरियाणा की 'शान' सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, क्या आपने तस्वीरें देखीं?

Cannes 2023: बेबी पिंक फ्रॉक, सिर पर पल्लू...रेड कार्पेट पर हरियाणा की 'शान' सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, क्या आपने तस्वीरें देखीं?

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहीं। सपना के लुक ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। दरअसल, सपना ने शॉर्ट बेबी पिंक फ्रॉक ड्रेस वियर की, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चुनरी ओढ़ी। 

Sapna Choudhary 1

Sapna Choudhary 5

सपना चौधरी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए इसे मैचिंग हील्स के साथ पेयर किया और अपने सेंटर पार्टिंग बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। इसके अलावा उनका मिनिमल मेकअप भी देखने लायक था।

Sapna Choudhary 3

सपना चौधरी ने हाल ही में कान्स 2023 में डेब्यू किया। हरियाणा की पॉपुलर डांसर इस दौरान रेड कार्पेट पर बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती दिखीं। फैंस को सपना का लुक काफी पसंद आया है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर सपना की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Sapna Choudhary 4

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि, 'कान्स 2023 में डेब्यू। सपने वाकई सच हो जाते हैं. यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है. इसे संभव बनाने वाले सभी को धन्यवाद। साथ ही, मैं @airfrance के सहयोग से रेड कार्पेट पर चलने को लेकर बेहद रोमांचित हूं।

Sapna Choudhary 2

सपने के चेहरे पर खुशी का साफ ग्लो देखा जा सकता है कि कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू करके वह कितनी खुश हैं। सपना ने हरियाणा का नाम ऊंचा कर दिया। 

ये भी पढ़ें : Cannes 2023: व्हाइट कटआउट गाउन में Mrunal Thakur ने रेड कार्पेट पर लूटी लाइमलाइट, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल