Road Accident In Kanpur: घाटमपुर और बिठूर थानाक्षेत्र में हुए सड़क हादसे, दो की मौत, नौ घायल, पढ़ें- पूरी खबर

कानपुर के घाटमपुर और बिठूर थानाक्षेत्रों में हुए हादसे।

Road Accident In Kanpur: घाटमपुर और बिठूर थानाक्षेत्र में हुए सड़क हादसे, दो की मौत, नौ घायल, पढ़ें- पूरी खबर

कानपुर के घाटमपुर में लोडर पलटने से एक की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। ऐसे ही बिठूर थानाक्षेत्र में भी कार और ट्रक की टक्कर में महिला की मौत हो गई। जबकि एक ही परिवार के अन्य पांच लोग भी घायल हो गए।

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर कस्बे के राम सारी रोड चंदन पूर्व मोड़ के पास तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया है। हादसे में लोडर चालक संतोष कुमार की मौके पर मौत हो गई है। जबकि लोडर में सवार तीन मासूम बच्चे समेत क्लीनर घायल हो गया है।

जानकारी के अनुसार, चंदनपुर गांव निवासी संतोष कुमार पुत्र नरेश सिंह उम्र 30 वर्ष जो कि गांव के छोटे-छोटे बच्चों रौनक, रमन चमन को अपने साथ लेकर लोडर में संतोष कुमार और उसका साथी भूरा गांव के बाहर जैसे ही पहुंचे, तभी अचानक लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया है। जिससे लोडर चालक संतोष कुमार की मौके पर मौत हो गई है। वहीं मासूम बच्चों समेत क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को घाटमपुर सीएससी में भर्ती कराया।

बिठूर में कार और ट्रक की भिड़ंत में एक मौत, पांच घायल

बिठूर थानाक्षेत्र के मंधना चौराहे पर ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए हैलट में भर्ती कराया गया है। मेरठ में रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल पूरा परिवार लौट रहा था। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। बिठूर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की।

कानपुर के शास्त्री नगर निवासी सुनील मिश्रा के मेरठ निवासी एक रिश्तेदार का निधन हो गया था। सुनील परिवार सहित अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद कार से घर लौट रहे थे। सोमवार सुबह मंधना चौराहे पर ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। हादसे में सुनील की पत्नी कुसुम मिश्रा (48) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के पांच लोग भूपेंद्र, पूर्णिमा, राकेश, मनोज और गीता मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर कार से बाहर निकाला और हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

ताजा समाचार