लखनऊ : मंदिर के दान पात्र से 20 हजार की नगदी हुई चोरी, राजधानी में चोरों का आतंक लगातार जारी

लखनऊ : मंदिर के दान पात्र से 20 हजार की नगदी हुई चोरी, राजधानी में चोरों का आतंक लगातार जारी

अमृत विचार, लखनऊ । राजधानी में चोरों का आतंक लगातार जारी है। इसी कड़ी में चोरी के दो मामले सामने आए हैं। ठाकुरगंज थानाक्षेत्र अन्तर्गत गौशाला रोड पर चोरों ने मंदिर के दान पात्र से बीस हजार की नगदी पार कर दी, तो वहीं मदेयगज के खदरा क्षेत्र में एक घर में घुसकर चोरों ने नगदी समेत लाखों के गहने साफ कर दिए। पीड़ितों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वृंदावन विहार कॉलोनी गौशाला रोड निवासी कमलेश बहादूर सिंह ने बताया कि बीती रात चोरों ने उनके घर के समीप सिद्धनाथ महादेव मंदिर के दान पात्र का ताला तोड़ बीस हजार रुपये की नगदी पार कर दी। अगली सुबह उन्हें मंदिर में हुई चोरी की सूचना मिली। इसके बाद पीड़ित ने ठाकुरगंज थाने में लिखित शिकायत देते हुए चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। तो वहीं रूपपुर खदरा मदेयगंज के रहने वाले कुलदीप सिंह गत 15 मई को सपरिवार पैतृक गांव अयोध्या गए थे। 20 मई की सुबह वह वापस लौटे तो मेनगेट पर लटका ताला टूटा मिला। कमरे की फर्श पर सामान बिखरा पड़ा मिला। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने अलमारी का लॉक तोड़ लाखों रुपये के गहने चुरा लिए। हालांकि घर में लगे सीसीटीवी में चोर की फुटेज कैद हो गई। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार आजाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें - लखनऊ : बीबीएयू के छात्रों ने पर्यावरण संरक्षण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान