हल्द्वानी: घर में घुसकर लूटपाट, विरोध पर परिवार को पीटा

हल्द्वानी: घर में घुसकर लूटपाट, विरोध पर परिवार को पीटा

हल्द्वानी, अमृत विचार। बनभूलपुरा में 50-60 लोगों ने एक घर पर धावा बोल दिया। जमकर लूटपाट की और विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने जब घटना की सूचना पुलिस को दी तो वह जान की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। बनभूलपुरा पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

  पुलिस को दी तहरीर में नूरी मस्जिद इंद्रानगर बनभूलपुरा निवासी राजकली केसरवानी पत्नी लाल चंद्र केसरवानी ने कहा, बीती 21 मई को धर्म विशेष के 50-60 लोग उनके घर में घुस आए। घर में घुसते ही उक्त लोगों ने राजकली व उनके तीनों बेटों को जान से मारने की कोशिश की और लूटपाट शुरू कर दी। शोरशराबा सुनकर जब आसपास के लोग आए तो हमलावरों ने उन्हें भी बुरी तरह पीट डाला। आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला किया और राजकली की दुकान में तोड़-फोड़ करते हुए गल्ला लूट लिया।

राजकली के मुताबिक गल्ले में 26 हजार रुपये, बेटों के गल्ले से सोने की चेन, मंगलसूत्र और अंगूठी लूट ली। घटना में राजकली के बेटे शेलैष, सुशील, रिषभ और उमेश को गंभीर चोटे आईं हैं। घटना को अंजाम देने वालों में अरबाज, इमरान, शाहरुख, इसरार, शहरुख खान पुत्र साजिद हैं। जबकि अन्य लोगों को वह नाम से नहीं जानती। उनका कहना है कि सभी अपराधी प्रवत्ति के हैं और घटना के बाद जब आस-पास के लोगों ने पुलिस को बुलाया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। 

ताजा समाचार

गोंडा: टिकरी जंगल में सड़ी गली अवस्था में मिली अधेड़ की लाश, नहीं हो सकी पहचान
गोंडा: निर्वाचन ड्यूटी में गया गोंडा का होमगार्ड बिजनौर में लापता, पुलिस ने शुरू की जांच
मुरादाबाद: सीएम योगी पहुंचे मुरादाबाद...कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से जताया शोक
बाराबंकी: शादी कराने के नाम पर शख्स से हड़पना चाहते थे मोटी रकम, बात नहीं बनी तो मारकर नदी में फेंका
पीलीभीत: पीवी मलेरिया और डेंगू का मिला एक-एक मरीज, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
मुरादाबाद: तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत, खेतों में भागता दिखा तेंदुआ, वन विभाग का रेस्क्यू जारी