अमेठी : स्मृति इरानी ने पांचों विधानसभा क्षेत्रों में बड़े मंगलवार पर करवाया प्रसाद वितरण

अमेठी : स्मृति इरानी ने पांचों विधानसभा क्षेत्रों में बड़े मंगलवार पर करवाया प्रसाद वितरण

अमृत विचार, अमेठी । केंद्रीय महिला एवं बाल विकास, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी ज्येष्ठ के तीसरे मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र के पांचों विधान सभा क्षेत्रों में अमेठी वासियों के सुख-समृद्धि व कल्याण के लिए हनुमान मंदिरों पर पूजा-अर्चना के साथ ही प्रसाद वितरण करवाया है। प्रसाद वितरण में लोगों की भारी भीड़ जुटी तो कार्यकर्ता भी पूरी ताकत से कार्यक्रम के सफल आयोजन में लगे रहे।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने संसदीय क्षेत्र के गौरीगंज, अमेठी, तिलोई, जगदीशपुर व सलोन विधानसभा क्षेत्र के हनुमान मंदिरों में पूजा कर भंडारे का शुभारंभ करते हुए कहा कि ज्येष्ठ के तीसरे मंगलवार को दीदी स्मृति ने अपनों के कल्याण के लिए हनुमान की पूजा-अर्चना के साथ प्रसाद वितरण का कार्यकम आयोजित करवाया है।

34453456564

गौरीगंज विधान सभा क्षेत्र में नगर के हनुमान मंदिर पर सुबह 10 बजे प्रसाद वितरण कार्यक्रम शुरू हुआ, जो पूरे दिन चलता रहा। अमेठी नगर में हनुमानगढ़ी मंदिर में प्रसाद वितरण का आयोजन हुआ। जगदीशपुर के हनुमान मंदिर में विधान सभा क्षेत्र के लोग दीदी स्मृति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे। तिलोई विधान सभा क्षेत्र के लोगों के लिए हनुमानगढ़ी तिलोई में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम संपन्न हुआ। वहीं सलोन विधान सभा क्षेत्र के लोगों के लिए माधव दास हनुमान गढ़ी मंदिर सलोन नगर में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम आयोजित हुआ।

प्रसाद वितरण कार्यक्रम में मयंकेश्वर शरण सिंह राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार व विधायक तिलोई, राजेश अग्रहरी अध्यक्ष जिला पंचायत, दुर्गेश त्रिपाठी जिलाध्यक्ष भाजपा, सुरेश पासी विधायक जगदीशपुर, अशोक कुमार विधायक सलोन सहित सभी प्रमुख जनप्रतिनिधि व कार्यकर्त्ता एवं देवतुल्य जनता जनार्दन उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - बस्ती : रोजगार मेले में 146 को मिली नौकरी, जिलाधिकारी ने चयनित अभ्यर्थियों को दिया प्रमाण पत्र