बरेली: वायरल वीडियो पुराना नहीं, झूठ बोल रहे देवरनियां चेयरमैन- बसपा नेता मुस्तफा 

पद की गरिमा भूल बिना अनुमति  निकले विजय जुलूस मे चेयरमैन द्वारा कपड़ उतारकर नाचने का मामला, सीओ कर रहे जांच

बरेली: वायरल वीडियो पुराना नहीं, झूठ बोल रहे देवरनियां चेयरमैन- बसपा नेता मुस्तफा 

बरेली, अमृत विचार। नगर पंचायत देवरनियां के चेयरमैन द्वारा अपनी जीत की खुशी में बिना अनुमति निकाले गये विजय जुलूस के मामले ने तूल पकड़ लिया है। चेयरमैन पद के दावेदार रहे बसपा नेता मुस्तफा उर्फ लल्ला खां ने चेयरमैन द्वारा दी गयी सफाई को खारिज करते हुए कहा है कि चेयरमैन अपने ऊपर कार्रवाई की आंच आते देख झूठ का सहारा लेकर वायरल वीडियो को पुराना बता रहे हैं।     

नगर पंचायत देवरनियां के चेयरमैन पद पर  मोहम्मद कलीम अन्सारी निर्वाचित हुए हैं। 13 मई की रात को चेयरमैन और उनके सर्मथकों ने नगर में विजय जुलूस निकाला था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के मुताबिक चेयरमैन भी शामिल रहे और वह अपने पद की गरिमा भूल कर  कपड़े उतारकर सर्मथकों के साथ नाचने लगे। 

इधर, नगर में निकाले गये बिना अनुमति विजय जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अफसरों ने इसका संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। जांच सीओ बहेड़ी डाक्टर तेजवीर सिंह कर रहे हैं। इसमें देवरनियां पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद चेयरमैन मोहम्मद कलीम अन्सारी ने अपनी सफाई मे कहा है कि वायरल वीडियो पुराना है। विरोधी उन्हें बदनाम करने के लिए अब वायरल कर रहे हैं।

चेयरमैन की इस सफाई पर नगर पंचायत चेयरमैन का चुनाव लड़े दुसरे नम्बर के प्रत्याशी बसपा के मुस्तफा उर्फ लल्ला खां ने अपने बयान मे कहा है कि देवरनियां से मुंडिया तक चेयरमैन ने नंगा नाच नाचा है और अब अपने ऊपर कार्रवाई की आंच आते देख झूठ का सहारा लेकर वायरल वीडियो को पुराना बता रहे हैं। 

मुस्तफा उर्फ लल्ला खां ने दावा किया कि वायरल वीडियो 13 मई की रात का है। इसकी पुष्टि नगर की जनता से भी हो जाएगी। उन्होंने अफसरों से कहा है कि निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कार्रवाई की भी मांग की है। वायरल वीडियो पुराना नहीं है, चेयरमैन साहब अपने बचाओ के लिए झूठ बोल रहे हैं। हमे अफसरों से आशा है,कि वह निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करेगें- मुस्तफा उर्फ लल्ला खां, बसपा नेता, देवरनियां बरेली।

ये भी पढ़ें- बरेली: चेयरमैन भूले पद की गरिमा, विजय जुलूस में कपड़े उतारकर नाचे, वीडियो वायरल