बहराइच : नानपारा-लखीमपुर रोड पर सड़क हादसे में चाचा भतीजे की मौत

बहराइच : नानपारा-लखीमपुर रोड पर सड़क हादसे में चाचा भतीजे की मौत

अमृत विचार, बहराइच । जिले के गंगापुर गांव में मित्र को छोड़कर वापस घर आते समय बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा किस वाहन से हुआ है इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर कतरनिया निवासी अखिलेश कुमार के घर पर बुधवार को गंगापुर गांव निवासी सुनील आए थे। रात 8:00 बजे सुनील को वापस उनके घर छोड़ने अखिलेश कुमार (19) पुत्र राम गुलाम अपने भतीजा बबलू (24) पुत्र राम आश्रय के साथ बाइक से गांव गए। सुनील को गंगापुर गांव छोड़कर चाचा भतीजे बाइक से वापस अपने गांव राजापुर कतरनिया रहे थे। नानपारा लखीमपुर मार्ग पर अड़गोडवा मोड़ पर रात में 10 बजे के आसपास चाचा भतीजे की बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

काफी देर तक दोनों के घर ना पहुंचने पर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की तो सड़क के किनारे दोनों मृत मिले। पास में ही दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी पड़ी थी। इस पर अखिलेश के बड़े भाई ने सूचना मोतीपुर थाने में दी। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थाना अध्यक्ष ने मौके की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में चाचा भतीजे की मौत हुई है लेकिन किस वाहन से हादसा हुआ है इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। हादसे का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अलीगढ़ : बतौर मुख्य अतिथि एएमयू पहुंचे क्रिकेटर मदनलाल, आईपीएल छोड़ युवाओं से देश के लिए खेलेने को कहा