बरेली: ट्रक की टक्कर से रिटायर्ड फौजी की मौत, चालक फरार

बरेली: ट्रक की टक्कर से रिटायर्ड फौजी की मौत, चालक फरार

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के कलापुर की पुलिया के पास सड़क पार करते समय रिटायर्ड फौजी कार की टक्कर से बाइक समेत ट्रक के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अणुपुरा जागीर गांव निवासी 54 वर्षीय इतवारी सिंह सेना में नायक पद से 2019 में सेवानिवृत्त हुए थे। उन्होंने रिठौरा में भी अपना एक मकान बना लिया था। वहीं गुरुवार शाम करीब पांच बजे इतवारी सिंह रिठौरा से अपने गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में कलापुर की पुलिया के पास रोड पार करते समय किसी कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे उछलकर इतवारी सिंह चीनी से भरे ट्रक के नीचे आ गए और मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में बाद कार चालक कार समेत फरार हो गया। जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और वहां जाम लग गया। जहां लोगों ने 112 पर काल की, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

वहीं इस बीच राहगीरों की सूचना पर हाफिजगंज थानाध्यक्ष चेतराम वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को शांत कराया। लगभग एक घंटे के बाद इज्जतनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। रिटायर्ड फौजी अपने पीछे पत्नी नन्हीं देवी, एक बेटे और चार बेटियां छोड़ गए हैं। इनमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Bareilly: आज परचम कुशाई से होगा उर्स-ए-ताजुश्शरिया का आगाज

ताजा समाचार

Banda: मुख्तार की बेटे उमर से बातचीत का AUDIO वायरल; कहा था- 'अल्लाह को अगर जिंदा रखना होगा तो रूह रहेगी...'
लखनऊ: रमजान के पाक महीने में हुआ अतीक और मुख्तार का अंत, दोनों की मौत में हैं काफी समानताएं, जानिए कैसे?
Banda: माफिया मुख्तार की मौत की होगी न्यायिक व मजिस्ट्रेटी जांच; बेटे उमर ने जेल प्रशासन पर लगाया यह आरोप...
लखीमपुर-खीरी: सड़क हादसों में दो बच्चियों की मौत, मचा कोहराम
गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर
गोंडा: छापेमारी में पकड़ा गया 18 बोरी सरकारी खाद्यान्न, एसडीएम ने पूर्ति निरीक्षक को सौंपी जांच