Unnao Accident : पांच माह पहले हादसे में हुआ था घायल, इलाज के दौरान मौत, पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

उन्नाव में हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत।

Unnao Accident : पांच माह पहले हादसे में हुआ था घायल, इलाज के दौरान मौत, पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

उन्नाव के माखी क्षेत्र के मेथीटिकुर युवक पांच माह पूर्व सड़क हादसे में घायल हुआ था। रविवार को इलाज के दौरान कानपुर के हैलट अस्पताल में मौत हो गई।

उन्नाव, अमृत विचार। माखी थानांतर्गत मेथीटीकुर गांव में पांच माह पूर्व सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान रविवार को कानपुर के हैलट अस्पताल में मौत हो गई। परिजन शव घर लेकर पहुंचे तो कोहराम मच गया। माखी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

माखी थानाक्षेत्र के गांव मेथीटीकुर निवासी कल्लू (50) पुत्र दुर्गा मजदूरी करता था। सड़क हादसे में घायल होने के बाद से उसका इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा था। रविवार को उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसके बेटे अंकित ने बताया कि बीती 6 जनवरी को पिता घरेलू सामान लेने चकलवंशी पैदल जा रहे थे। संडीला मार्ग स्थित शराब ठेके के पास लोडर ने उन्हें टक्कर मार दी थी। जिसमें वे गंभीर घायल हो गए थे।

जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डाक्टर ने नाजुक हालत में उन्हें कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया था। काफी इलाज होने के बाद कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि, पिता का टूटा हाथ भी सड़ने के कारण डाक्टर ने उसे हाथ काट दिया था।

बीती 15 जनवरी को पुलिस ने माखी के रनागढ़ी निवासी लोडर चालक बाबू पुत्र राजदेव के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने की रिपोर्ट दर्ज की थी। उसकी मौत पर पत्नी गीता दो बेटे अंकित, रोहित एक बेटी अंजली रो रोकर बेहाल है। एसओ रामआसरे चौधरी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच चल रही है।