यात्रीगण कृपया ध्यान दें... अब बरेली से हवाई सफर हुआ महंगा, यहां जानें टिकट प्राइस की पूरी डिटेल

यात्रीगण कृपया ध्यान दें... अब बरेली से हवाई सफर हुआ महंगा, यहां जानें टिकट प्राइस की पूरी डिटेल

बरेली, अमृत विचार। अब बरेली से हवाई सफर महंगा हो गया है। यहां से दिल्ली, मुंबई और बेंगलौर जाने वाली फ्लाइट का किराया तीन गुना बड़ा दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से गो फर्स्ट एयरलाइंस की उड़ान बंद हैं। वहीं समर वैकेशन के चलते यात्रियों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। ट्रेनों में कन्फर्म बर्थ नहीं मिल रही है। इसलिए फ्लाइट के टिकट में काफी बढ़ोतरी की गई है। बताया जा रहा है यह टिकट जून के अंत तक महंगे रहने की उम्मीद है। इससे यात्रियों को बड़ा झटका लगा है। बरेली एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, जयपुर और बेंगलुरु की फ्लाइट उड़ान भरती हैं। 

पिछले कुछ दिन से बरेली से मुंबई का टिकट 5 से 7 हजार के बजाय 15 से 20 हजार रुपए तक का हो गया है। बरेली से दिल्ली का टिकट आम दिनों में 2500 से 3000 तक का रहता है, लेकिन अब 3500 से 5000 तक का हो गया है। बरेली से बेंगलुरु का टिकट 6 हजार से 19 हजार का हो गया है। बरेली से जयपुर का टिकट 3 हजार से 5 हजार तक मंहगा हुआ है। इसी तरह से मुंबई, दिल्ली, जयपुर, और बेंगलुरु से बरेली के टिकट के दामों में काफी इजाफा हुआ है।

ट्रेनों के कैंसिल होने से भी बढ़ी समस्या
देश और प्रदेश की राजधानी के बीच स्थित बरेली से रेल, बस और हवाई सफर के माध्यम से हर शहर तक पहुंचा जा सकता है। मगर 15 अप्रैल से लगातार यार्ड रिमॉडलिंग और ट्रैक पर कार्य के चलते बार-बार ब्लॉक लिए जा रहे हैं। इस कारण ट्रेन कैंसिल हो रही हैं। ट्रेनों के कैंसिल होने से यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली: आईटीबीपी ने धूमधाम से मनाया अपना 61वां स्थापना दिवस