वरुण धवन के साथ जोड़ी जमाएंगी अनुष्का शर्मा! एटली होंगे फिल्म के निर्देशक

इस अनटाइल्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म को एटली कुमार, मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे

वरुण धवन के साथ जोड़ी जमाएंगी अनुष्का शर्मा! एटली होंगे फिल्म के निर्देशक

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'सुई धागा' में साथ काम किया था। चर्चा है कि वरुण और अनुष्का एक बार फिर साथ में काम करते नजर आ सकते हैं। 

काफी समय से चर्चा है कि वरुण जल्द ही दक्षिण भारतीय निर्देशक एटली के साथ काम करने वाले हैं। उनकी यह फिल्म एक्शन थ्रिलर होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो एक बार फिर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की जोड़ी साथ में दिखाई देगी।

https://www.instagram.com/p/Csu2XKwomFz/

इस अनटाइल्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म को एटली कुमार, मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे।  मुराद इससे पहले 'भूल भुलैया 2' और 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। बीते दिनों यह खबर आई थी कि वरुण धवन जल्द ही एटली की वर्ष 2016 की फिल्म 'थेरी' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। ताजा जानकारी के मुताबिक, अब इसे रीमेक के तौर पर नहीं बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  Mahira Sharma Photos : फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं माहिरा शर्मा, डीपनेक ब्लाउज ने खींचा सबका ध्यान