भीषण ट्रेन हादसे पर अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार सहित कई हस्तियों ने किया दुख व्यक्त 

भीषण ट्रेन हादसे पर अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार सहित कई हस्तियों ने किया दुख व्यक्त 

मुंबई। अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, जूनियर एनटीआर और अभिनेत्री करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए भीषण ट्रेन हादसे पर शनिवार को दुख व्यक्त किया। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने तथा फिर एक मालगाड़ी से टकराने से हुए भीषण हादसे में कम से कम 261 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - ओडिशा रेल हादसा: घायलों के लिए नायक बनकर मदद करने पहुंचे स्थानीय लोग

अभिनेता सलमान ने ट्वीट किया, "दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और घायलों एवं उनके परिवारों को शक्ति प्रदान करें।" वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्घटनास्थल के दृश्य को हृदयविदारक करार देते हुए लिखा, "घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इस कठिन समय में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।"

जूनियर एनटीआर ने लिखा, "इस भीषण घटना से प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। इस कठिन समय में ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करें।" इस हादसे के बाद अभिनेता चिरंजीवी ने अपने प्रशंसकों और आम जनता से लोगों की मदद के लिए आगे आने तथा रक्त दान करने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया, "ओडिशा में हुई दुखद घटना से मैं स्तब्ध हूं।

मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं।’’ चिरंजीवी ने लिखा, "मुझे लगता है कि इस समय घायलों की जान बचाने के लिए रक्त की तत्काल जरूरत होगी। मैं आसपास के इलाकों में अपने सभी प्रशंसकों और आम लोगों से रक्त दान करने के की अपील करता हूं।"

इसके अलावा, अभिनेता वरुण धवन, सोनू सूद, अभिनेत्री कृति सेनन, करीना कपूर और परिणीति चोपड़ा ने भी हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की।

ये भी पढ़ें - ओडिशा रेल हादसा : एनडीआरएफ के 300 से अधिक कर्मी जुटे बचाव अभियान में