दुस्साहस: बहराइच में ग्रामीणों ने फाइनेंस कर्मी पर बांके से हमला कर लूटे पौने दो लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

दुस्साहस: बहराइच में ग्रामीणों ने फाइनेंस कर्मी पर बांके से हमला कर लूटे पौने दो लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

जैतापुर/बहराइच,अमृत विचार। लखीमपुर जनपद निवासी फाइनेंस कर्मी पर मंगलवार को ग्रामीणों ने घेरकर बांके से गर्दन पर हमला कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने बैग से नकदी लेकर चले गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फाइनेंस कर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लखीमपुर खीरी जनपद निवासी करण यादव पुत्र गोकरन नाथ फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस में कर्मी है। वह जनपद के बौंडी क्षेत्र में रूपए जमा करने का काम करता है। मंगलवार को भी उसने क्षेत्र के लोगों से रुपए जमा कराया। शाम 6:00 बजे संजय गुप्ता समेत अन्य लोग बौंडी थाना क्षेत्र के भौंरी गांव में स्थित भाजपा कार्यालय के सामने कर्मी की बाइक रोक ली। 

सभी ने महिलाओं की मदद से बांके से गर्दन से हमला कर दिया। फाइनेंस कर्मी हमले में घायल होकर जमीन पर गिर गया। काफी संख्या में महिलाएं और ग्रामीण नाराज हो गए। आसपास के लोगों के भीड़ जमा हो गई। भीड़ में कर्मी के बैग में रखा पौने दो लाख रुपए भी अज्ञात लोग लेकर चले गए। 

हादसे की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक गणनाथ प्रसाद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल कर्मी को सीएचसी में पहुंचाया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उधर उग्र ग्रामीणों को जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।

यह भी पढ़ें:-बाप बना हैवान! शादी के बाद भी बेटी से बनाता था शारीरिक संबंध, पत्नी को मिला मोबाइल फोन तो खुला राज

ताजा समाचार

Kannauj: पूर्व मुख्यमंत्री और कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी अखिलेश यादव ने बाबा गौरीशंकर मंदिर में की पूजा...घर-घर जाकर लोगों से मांगे वोट
गोंडा: जहांगीरवा के पास चलती ट्रेन से गिरा युवक, पैर कटा
रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला
संभल : 'कांग्रेस की सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाया आरोप
संतकबीरनगर: जमीनी विवाद में गोली चलने से युवक गंभीर रूप से घायल, हमलावरों ने 2 मोटरसाइकिलों में लगाई आग 
'घर जाओ, टीवी देखना...झारखंड में नोटों के पहाड़ देखने को मिल रहे हैं', नबरंगपुर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला