मुरादाबाद : मकान मालिक व ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट

मझोला थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व करंट से झुलस कर हुई थी मजदूर की मौत

मुरादाबाद : मकान मालिक व ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व पुताई के दौरान करंट से झुलस कर मजदूर की मौत के मामले में मृतक के पिता ने मकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ गैरइरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना कटघर क्षेत्र के महर्षि दयानंद कालोनी (पीतलबस्ती ) निवासी संजीव उर्फ बंटी पुताई का काम करता था। पिता कल्याण सिंह ने बताया कि विगत 30 मई को संजीव ठेकेदार रविंद्र उर्फ भूरा के साथ आरटीओ कार्यालय के पास एक कोठी की पुताई कर रहा था। झूला डालकर पुताई करने के दौरान ही वह एचटी लाइन की चपेट में आ गया। करंट लगने के बाद संजीव तीसरी मंजिल से नीचे जमीन पर आ गिर गया था। 

झुलसने के साथ ही गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे दिल्ली रोड पाकबड़ा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान पांच जून को संजीव ने दम तोड़ दिया। पिता कल्याण सिंह ने मझोला पुलिस को तहरीर देकर कोठी मालिक शाकिर और ठेकेदार रविंद्र उर्फ भूरा पर लापरवाही कर संजीव की हत्या करने का आरोप लगाया। 

पिता ने कहा कि दोनों ने खतरा देखते हुए संजीव को एचटी लाइन के पास काम करने के लिए बिना सुरक्षा उपकरण के उतार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में एसएचओ मझोला विप्लव शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है, विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, पांच के खिलाफ रिपोर्ट