बरेली: डीडीपुरम के स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंचीं फर्जी एंटी करप्शन की टीम पकड़ी

बरेली: डीडीपुरम के स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंचीं फर्जी एंटी करप्शन की टीम पकड़ी

बरेली, अमृत विचार। डीडीपुरम क्षेत्र में शनिवार की देर शाम स्पा सेंटर पर फर्जी एंटी करप्शन टीम ने छापा मारा और सेंटर चलाने के नाम पर दो लाख रुपये मांगे। रकम मांगने पर शक होने पर सेंटर की संचालिका और प्रबंधक ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी प्रबंधक को कार में डाल कर ले गए और बाद में छोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। देर रात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

वाराणसी के थाना सिंगरा के गांव की महिला ने शिकायती पत्र देकर बताया कि वह प्रेमनगर के डीडीपुरम में द रिलैक्स स्पा सेंटर संचालित करती हैं। 26 अगस्त को सेंटर पर एक कार में सात लोग आए और स्वयं को एंटी करप्शन टीम बताते हुए चेकिंग करने लगे। कुछ देर बाद उन्होंने उनसे दो लाख रुपये की मांग की। इनकार करने पर सेंटर के प्रबंधक विजय कुमार को पकड़ लिया और कार में डालकर ले गए। 

कुछ देर बाद आरोपियों ने 30 हजार रुपये की मांग की और कहा कि रुपये न देने पर सेंटर बंद कराकर जेल भेज देंगे। तब संचालिका ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला सहित दो लोगों को थाने ले आई, जबकि चार आरोपी भाग निकले। पकड़े गए आरोपियों में शाहिद, अभिषेक और एक महिला है। महिला बदायूं की रहने वाली है, जबकि शाहिद और अभिषेक का अभी पता नहीं चल सका है कि कहां के रहने वाले हैं। पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आरोपियों के कब्जे से मिले पहचान पत्र
पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से पहचान पत्र मिले हैं। उनमें एक पहचान पत्र प्रमोद कुमार का है। उस पर तहसील सेक्रेटरी तहसील संभल लिखा है। इसके अलावा एसीबीआई भी लिखा है। दूसरा पहचान पत्र शाहिद का मिला है। उस पर स्टेट वाइस प्रेसीडेंट अंकित है। आई कार्ड पर एंटी करप्शन ऑफ इंडिया लिखा है।

तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। तीनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।-राजेश कुमार सिंह - इंस्पेक्टर प्रेमनगर

ये भी पढे़ं- बरेली: नाथ मंदिर कॉरिडोर का निर्माण भरेगा रफ्तार, शासन को भेजी डीपीआर