बहराइच: युवक पर दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पीटा, फिर अपहरण कर चार किमी दूर ले जाकर छोड़ा

बहराइच: युवक पर दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पीटा, फिर अपहरण कर चार किमी दूर ले जाकर छोड़ा

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी एक युवक बुधवार रात को दरगाह से बाइक से अपने घर आ रहा था। दरगाह थाने के निकट बाइक सवार सात से आठ की संख्या में दबंगों ने रोक लिया। युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद सभी ने उसकी पिटाई कर अपहरण कर लिया। युवक को चार किलोमीटर दूर ले जाकर छोड़ दिया। जिला अस्पताल से गंभीर हालत में घायल को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। मौके का एसपी सिटी और अन्य पुलिस अधिकारियों ने जायजा लिया है। कोतवाली नगर के मोहल्ला नजीरपुरा निवासी मोहम्मद लाइक दरगाह में गार्ड की नौकरी करते हैं।

बुधवार रात को मोहम्मद लाइक अपने बेटे कादिर के साथ ड्यूटी के लिए गया था। पिता को छोड़ने के बाद कादिर बाइक से वापस अपने घर आ रहा था। दरगाह थाने से 100 मीटर की दूरी पर स्थित बड़ी तकिया में छह से सात की संख्या में तीन बाइक सवार लोग पहुंच गए। सभी ने कादिर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली पीछे कमर के नीचे लगी है।

 

इसके बाद उसे पास की गली में जमकर पीटा। फिर दबंग युवक का अपहरण कर ले गए। सभी ने रास्ते भर उसे मारा पीटा। दबंगों ने अपहृत युवक कादिर को शहर से चार किलोमीटर दूर दोनक्का छोड़ कर फरार हो गए। यहां से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

उधर घटना की जानकारी मिलने एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया, एसओजी प्रभारी राजकुमार पांडेय, दरगाह थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा ने मौके का मुआयना किया। घटना स्थल से बाइक और फायरिंग के खोखा बरामद हुआ है। जिसे पुलिस ने कब्जा में ले लिया है। वहीं वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया है।

चल रही है रंजिश
दबंगों के हमले में घायल कादिर के पिता मोहम्मद लईक ने बताया कि दो से ढाई माह पूर्व एसी का आउटर सिग्नल बाहर लगाने पर विरोध किया गया था। तब भी सभी ने पिटाई की थी। केस दर्ज कराया गया था। उसी मामले में सत्ती कुंआ और बशीरगंज मोहल्ले के दबंगों ने हमला किया है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, एक किलोमीटर तक घसीटता रहा शव