आगरा : 70 वर्षीय महिला का खेत में मिला शव, परिवार ने जताई सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

आगरा : 70 वर्षीय महिला का खेत में मिला शव, परिवार ने जताई सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

आगरा, अमृत विचार। आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी इलाके के चुरियारी गांव के खेतों में एक 70 वर्षीय महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 70 वर्षीय महिला  बीते गुरुवार की शाम से लापता थी ।

परिजन इस महिला की तलाश में जुटे हुए थे परिजनों के मुताबिक महिला गांव से 10-15 लोगों के साथ मजदूरी करने गांव के मोहन सिंह पुत्र गणपत के खेतों में गई थी लेकिन शाम को वह घर लौटकर नहीं आई। तो परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू कर दी पूरी रात ढूंढने के बाद जब महिला का कुछ पता ना चला तो परिजनों ने पुलिस को भी सूचित किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका । सुबह महिला का शव गांव के बाहर बाजरे के खेत में मिला ।

परिजनों के मुताबिक उन्हें आशंका है कि महिला के साथ सामूहिक दुराचार किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या की गई है महिला का शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के मौत के कारण जानने की कोशिश की इस मामले में खैरागढ़ के एसीपी महेश कुमार का कहना है कि महिला के शरीर पर चोटों के निशान है। महिला के शव को पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है मौत के कारणों का पता चलने के बाद इस मामले में अग्रिम कार्यवाही की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद : दोस्त ने दोस्त पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मौत