रायबरेली : बुरी तरह से जले युवक की मौत, पड़ोसी महिला ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग  

रायबरेली : बुरी तरह से जले युवक की मौत, पड़ोसी महिला ने पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग  

रायबरेली, अमृत विचार। शहर में एक महिला कोर्ट अर्दली द्वारा पुरूष पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने से बुरी तरह से झुलसे व्यक्ति की आज मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार आज सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मी महिला ने एक पुरूष पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी जिससे पीड़ित गंभीर रूप से जल गया और आज करीब ढाई बजे अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गयी।

बताया गया कि मृतक अनिल पांडे गवर्नमेंट कालोनी के चतुर्थ श्रेणी क्वार्टर में अपने पिता के साथ रहता था। मृतक का पिता पशु चिकित्सा विभाग में कर्मी है। मृतक के घर के पास ही आरोपी रीमा पांडे रहती है। रीमा पांडे जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मी है।

मृतक का आरोप था कि आरोपी रीमा ने उसकी पत्नी को बरगला कर उससे दूर कर दिया था, जिससे उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। बताया गया कि इन घटनाओं से क्षुब्ध होकर जब मृतक रीमा के घर गया वही पर दोनो में तकरार होने के बाद आग लगाने की घटना घटी थी। हालांकि अपुष्ट सूत्रों से यह भी सामने आया है कि मृतक ने आवेश में आकर खुद ही आग लगाई है।

आग से मृतक करीब 90 प्रतिशत जल गया था और अस्पताल में आज करीब ढाई बजे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगिल से जांच की जा रही है। अभी तक मृतक की पत्नी अपनें मायके से वापस नही आई है और उसके बयान भी घटना की तहकीकात करने के लिए महत्वपूर्ण है। घटना की हर पहलू से जांच करने के बाद ही जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें -अमरोहा: सड़क पार कर रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत...चालक फरार

ताजा समाचार

कांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी का प्रतिनिधित्व करेंगे प्रदीप पांडेय चिंटू, बोले- मेरे लिए गर्व की बात 
Barabanki News: आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र में धूम मचा रही बाराबंकी की हरी मिर्च, किसानों के लिये साबित हो रही मुनाफे की खेती
सीतापुर: रूट डायवर्जन से सड़कों पर भटके लोग, रेलवे क्रासिंग पर गाटर रखने का चल रहा कार्य
मुरादाबाद : उम्र पूरी कर चुके 160 स्कूली वाहन, कर रहे बच्चों की जान से खिलवाड़
मुरादाबाद : भविष्य निखारने को स्टेडियम में पसीना बहा रहे फुटबाल खिलाड़ी
प्रतापगढ़: राजा भइया की दरियादिली या सपा से नजदीकी!, सपा प्रत्याशी के पिता के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमे को वापस लेंगे कुंडा विधायक