स्वामी प्रसाद की पागल कुत्ते से हुई तुलना, विवादित बयान पर योगी के मंत्री और विधायक ने साधा निशाना

स्वामी प्रसाद की पागल कुत्ते से हुई तुलना, विवादित बयान पर योगी के मंत्री और विधायक ने साधा निशाना

अमृत विचार लखनऊ। कभी रामचरित मानस पर तो कभी देवी देवता पर अभद्र टिप्पणी करने में माहिर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या अब चौतरफा घिर गये हैं। अब कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने उनका इलाज एक पागल कुत्ते की तर्ज कराने को कहा है। दरअसल  समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्या दिपावली के दिन मां लक्ष्मी पर विवादित बयान देकर सवाल उठाए थे। जिस पर मंत्री संजय निषाद ने हमला बोलते हुए बोले कि स्वामी प्रसाद मौर्या की तुलना पागल कुत्ते से की है।

निषाद ने कहा स्वामी प्रसाद मौर्या पागल कुत्ता है और पागल कुत्ता काटने के लिए इधर उधर घूमता है। स्वामी प्रसाद मौर्या को पागलखाने भेज देना चाहिए। नही तो लोगों को काटने के लिए कुत्ता इधर उधर घूमता है। वह जिस पार्टी में है वहां के लोगों को अब सोचना चाहिए कि स्वामी प्रसाद का क्या करना है। बता दें कि मंत्री संजय निषाद ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए ये बात कही है।

वहीं दूसरी ओर स्वामी के बयान पर बीजेपी विधायक केतकी सिंह ने कहा है कि इंसान दो हाथ, दो पैर के साथ जन्म लेता है, लेकिन भगवान एक जुबान भी देता है। जुबान बोलने के लिए होती है। मां लक्ष्मी पर सवाल उठाने के लिए नहीं होती है। इसलिए मां लक्ष्मी को ऐसे शख्स की जुबान ही खत्म कर देनी चाहिए। इससे न बांस रहेगा न बजेगी बांसुरी। 

ये भी पढ़े:- 'दूसरे लोग छोटी-मोटी चोरी करते हैं, सरकार गिराने के लिये ‘बड़े डाके’ डालती है भाजपा', खड़गे ने बोला हमला

FOOTER:
Online Jobs Apply