Kanpur News: मां की मौत का दर्द… बेटे को बंधक बनाकर डॉक्टरों ने पीटा, बस इस बात का विरोध करना पड़ा भारी

कानपुर के हैलट अस्पताल में मां की मौत के बाद डॉक्टरों ने बेटे को बंधक बना पीटा।

Kanpur News: मां की मौत का दर्द… बेटे को बंधक बनाकर डॉक्टरों ने पीटा, बस इस बात का विरोध करना पड़ा भारी

कानपुर के हैलट अस्पताल में डॉक्टरों की गुंडागर्दी सामने आई। यहां मां की मौत पर बेटे ने डॉक्टरों ने पर गलत दवा देने का आरोप लगाया। इस पर डॉक्टरों ने बेटे की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

कानपुर, अमृत विचार। हैलट में डॉक्टरों का रवैया मरीज व उनके तीमारदारों के प्रति नहीं सुधर रहा है। गुरुवार सुबह महिला की मौत होने के बाद शिकायत करने पर डॉक्टरों ने उसके बेटे को कमरे में बंदकर पीटा, जिससे उसके सिर व शरीर में चोटें आईं। सीनियर डॉक्टरों के आने पर मामला शांत हुआ और तब परिजन शव को आईसीयू से ले जा सके। परिजनों ने जूनियर डॉक्टरों पर गलत दवा देने से मौत होने का आरोप लगाया है। 

कलक्टरगंज निवासी रंगम नरायन गुप्ता की पत्नी ऊषा (60) के फेफड़े में निमोनिया हो गया था। करीब दो दिन पहले उनकी तबीयत अचानक खराब होने पर परिजनों ने उनको लेकर हैलट इमरजेंसी पहुंचे। यहां पर उनको आईसीयू में भर्ती किया गया। बेटे आकाश गुप्ता के मुताबिक जूनियर डॉक्टरों ने मां को कुछ दवा दी, जिसके थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गई।

जूनियर डॉक्टर बाहर की ओर चले गए। आरोप है कि जब वह शव को आईसीयू से ले जाने की प्रक्रिया डॉक्टर से पूछने गया तो पता चला कि जूनियर डॉक्टर ने मां को गलत दवा दे दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई। इस बात पर सीनियर उनको डांट रहे थे। डॉक्टरों में हो रही बात आकाश ने सुन ली थी। जब आकाश ने जूनियर डॉक्टर से कहा कि साहब आपको गलत दवा नहीं देनी चाहिए थी।

आरोप है कि इतना बोलते ही साथ में मौजूद जूनियर डॉक्टर उसे पकड़कर एक कमरे में ले गए, जहां उसकी पिटाई की। किसी तरह वह उनके चंगुल के छुटकर वार्ड में पहुंचा और मामले की जानकारी परिजन को दी।

परिजनों ने इसका विरोध किया। तभी कुछ सीनियर डॉक्टर भी आ गए। सीनियरों के हस्तक्षेप के बाद परिजन ने महिला के शव को आईसीयू को निकाला और अंतिम संस्कार को ले गए। परिजनों के मुताबिक मामले की शिकायत स्वरूपनगर थाने व मुख्यमंत्री पोर्टल पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: नहाय खाय के साथ छठ महापर्व आज से… व्रती महिलाएं पूजन कर सूर्य को देंगी अर्घ्य

ताजा समाचार

बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं
बरेली: सपा कार्यकर्ता ने छात्रा से की छेड़छाड़, दो महीने से भेज रहा था अश्लील मेसेज...गिरफ्तार
बोर्ड परीक्षा को लेकर लखनऊ पुलिस ने कसी कमर, रात 10 से लेकर सुबह 6 बजे तक डीजे पर लगाई रोक
Good News: गन्ने खरीद की कीमत में 8 फीसदी की बढ़ोतरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला
लखनऊ: डीजीपी प्रशांत कुमार ने पुलिस को दिया भावुक संदेश, फोर्स को दिलाई कर्तव्यनिष्ठा की याद
प्रयागराज: तय तारीखों पर गैरहाजिर रहने वाले अधिवक्ताओं पर हाईकोर्ट हुआ सख्त, की यह सख्त टिप्पणी...