Fatehpur Accident: टक्कर से बाइक व स्कूटी सवार रोड में गिरे, ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, तीन अन्य घायल

फतेहपुर में सड़क हादसे में दो की मौत।

Fatehpur Accident: टक्कर से बाइक व स्कूटी सवार रोड में गिरे, ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, तीन अन्य घायल

फतेहपुर में टक्कर से बाइक व स्कूटी सवार रोड में गिर पड़े। इस पर ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में दो की मौत हो गई। जबकि हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए।

फतेहपुर, अमृत विचार। हुसेनगंज के बेरा गढ़िवा के पास गुरुवार रात बाइक और स्कूटी में टक्कर हो जाने से दोनो वाहन सवार रोड में गिर गए। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हुसेनगंज कस्बा निवासी सोनू अपने साथी सत्यम और छोटू के साथ गुरुवार की शाम किसी काम से शहर आया था। बताया जा रहा है कि देर रात वह वापस घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। तभी वह बेरा गढ़ीवा के पास ही पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रहे स्कूटी सवारों से टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार समेत स्कूटी सवार लखनऊ बाईपास के पास के रहने वाले गुड़िया और वीरेंद्र रोड पर गिर गए।

इसी दौरान लखनऊ की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक गुड़िया और बाइक सवार सोनू को रौंदते हुए निकल गया। हादसे की जानकारी पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर से सोनू और गुड़िया को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों को भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया। हादसे की जानकारी पर अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा रहा।

ये भी पढ़ें- कानपुर में मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- वक्फ संपत्तियों पर पार्क और कोचिंग सेंटर बनेंगे