आगरा: ताजमहल पर बढ़ती जा रहीं dog bite की घटनाएं, कुत्ते ने पर्यटक पर किया हमला, जगह-जगह काटा, हड़कंप

आगरा: ताजमहल पर बढ़ती जा रहीं dog bite की घटनाएं, कुत्ते ने पर्यटक पर किया हमला, जगह-जगह काटा, हड़कंप

आगरा। जिले के थाना ताजगंज इलाके अंतरगत ताजमहल के पूर्वी गेट पर एक पर्यटक पर कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल हो रहा है। ताजमहल के पूर्वी गेट पर एक फैमिली रेस्टोरेंट के बाहर यह पर्यटक जा रहा था, इसी दौरान दूसरी तरफ से आते हुए कुत्ते ने अचानक उसे पर हमला बोल दिया। 

कर्नाटक के रहने वाले इस पर्यटक का नाम शेनू है। शेनू जब रेस्टोरेंट की तरफ से आ रहा था, इसी दौरान वहां एक कुत्ते ने अचानक शेनू के पैर पर हमला बोल दिया। शेनू कुत्ते के हमले के बाद आगे की तरफ दौड़ा लेकिन कुत्ते की पकड़कर उसके पैर पर इतनी जबरदस्त पकड़ बना ली कि वो लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर पड़ा। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना में तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि पर्यटक कुत्ते की पकड़ से खुद को छुड़ाने के लिए काफी जद्दोजहद कर रहा है। कुत्ते के अचानक हमले से आसपास के लोग भी डर गए। सभी भागते हुए दिखाई दे रहे थे। 

घायल पर्यटक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसको एंटी रैबीज के इंजेक्शन लगाए गए हैं। बता दें कि ताजमहल परिसर के आसपास आवारा कुत्तों के हमले के कई मामले सामने आए हैं। 

इस मामले को लेकर जब नगर निगम के पशु चिकित्सा अजय कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक पर्यटक पर कुत्ते का हमले का मामला सामने आया है, पर्यटकों की सुरक्षा के लिए नगर निगम लगातार आवारा कुत्तों को इस इलाके से हटता रहा है। ऐसी घटना ना हो इसके लिए भरसक प्रयास किया जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसियेशन के कार्यक्रम को सीएम ने किया संबोधित, कहा- अच्छी कानून व्यवस्था के दम पर चमक रहा यूपी

Online Jobs Apply