सीतापुर: शॉर्ट सर्किट से पैथालॉजी में लगी आग, लाखों की मशीन जलकर खाक

सीतापुर: शॉर्ट सर्किट से पैथालॉजी में लगी आग, लाखों की मशीन जलकर खाक

सीतापुर, अमृत विचार। कोतवाली नगर इलाके में एक पैथोलॉजी में बुधवार देर शाम अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। शाम को बंद हुई पैथालॉजी में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया पाया। आग लगने से लाखों रुपयों की मशीनें जलकर खाक हो गई।

जानकारी के अनुसार,क्षेत्र के माल गोदाम के सामने डॉ हरिओम अग्रवाल की मॉर्डन पैथालॉजी में अचानक आग लग गई। बताया जाता है कि इस पैथालॉजी में खून से सम्बंधित सभी जांचों को किया जाता है। बुधवार की शाम पैथालॉजी बंद कर सभी कर्मचारी घर चले गए। देर रात करीब 9 बजे पैथालॉजी के अंदर लगे बिजली उपकरण में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई।

धुएं की दुर्गंध मिलने पर स्थानीय दुकानदारों ने मामले की सूचना पैथालॉजी संचालक और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लकड़ी के दरवाजों को तोड़ा और अंदर दाखिल होकर आग बुझाने का प्रयास किया।

करीब 40 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने से पैथालॉजी में रखी मशीने जलकर पूरी तरह खाक हो गई। आग लगने से करीब 4 लाख से अधिक रुपयों की मशीनें जलकर बर्बाद हो गई।

यह भी पढ़ें: लापरवाही और भ्रष्टाचार पर योगी सरकार सख्त, मुजफ्फरनगर के चकबन्दी अधिकारी को किया बर्खास्त, इन पर भी हुई कार्रवाई